NDTV Khabar

'बाहुबली 2' के ट्रेलर ने बनाया रेकॉर्ड, मिले 10 करोड़ व्‍यूज

5.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली 2' के ट्रेलर ने बनाया रेकॉर्ड, मिले 10 करोड़ व्‍यूज

खास बातें

  1. यूट्यूब पर 10 करोड़ बार देखा जा चुका है 'बाहुबली 2' का ट्रेलर
  2. रिलीज से पहले ही फिल्‍म ने की है 500 करोड़ की कमाई
  3. रविवार को हैदराबाद से प्री-रिलीज इवेंट की 360 डिग्री लाइव स्‍ट्रीमिंग
नई दिल्‍ली: पिछले साल हर किसी की जुबान पर बस एक ही सवाल था कि 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा...?' और इसी सवाल का जवाब लेकर आ रही है डायरेक्‍टर एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2'. रिलीज होने से पहले ही इस फिल्‍म की कमाई और प्रसिद्धी ने लगभग सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सिर्फ 10 दिनों में ही इस फिल्‍म के ट्रेलर को 100 मिलियन (10 करोड़) बार देखा जा चुका है. बता दें क‍ि कमाई के मामले में इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी शुरू कर दी है. रिलीज से पहले इस फिल्‍म ने सैटेलाइट्स राइट्स के माध्‍यम से 500 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है.

रविवार को हैदाराबाद में इस फिल्‍म का प्री-रिलीज इवेंट किया जाने वाला है.  इस इवेंट में भी यह टीम कुछ बेहद अलग हट कर करने वाली है. फिल्‍ममेकर एस राजामौली ने ट्विटर पर जानकारी दी कि इस फिल्‍म के इवेंट में पहली बार 360 डिग्री लाइव स्‍ट्रीमिंग का इस्‍तेमाल किया जाएगा.
 
साल 2015 की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के सीक्वल का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इसका अंदाजा इसके ट्रेलर को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स से ही लगाया जा सकता है. इस साल 28 अप्रैल की रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर ने एक नया रेकॉर्ड बनाया है. 'बाहुबली: द कन्क्लूजन 2' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज पाकर एक नया रेकॉर्ड कायम किया है. इसके ट्रेलर को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ रही है. यह ट्रेलर अब तक का सबसे ज्यादा ऑनलाइन व्यूज पाने वाला ट्रेलर बन गया है. इस खुशी को जाहिर करते हुए फिल्‍म के डायरेक्‍टर राजामौली ने इसके लिए ट्व‍िटर पर दर्शकों को धन्‍यवाद दिया.
 
यहां देखें फिल्‍म 'बाहुबली 2' का ट्रेलर -



भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन 2' में प्रभास, तमन्ना भाटिया और राणा डग्गुबती एक बार फिर दमदार रोल में नजर आने वाले हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement