NDTV Khabar

बाहुबली 2 : 24 घंटे में 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया एसएस राजामौली की फिल्म का ट्रेलर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली 2 : 24 घंटे में 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया एसएस राजामौली की फिल्म का ट्रेलर

बाहुबली 2 का ट्रेलर गुरुवार को हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया.

खास बातें

  1. गुरुवार को चार भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया था फिल्म का ट्रेलर.
  2. बना किसी भी भारतीय फिल्म का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर.
  3. निर्देशक एसएस राजामौली ने ट्विटर पर जाहिर की खुशी.
नई दिल्ली: निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया है और फिल्म के सुपरहिट होने की तरफ इशारा कर रहा है. फिल्म का ट्रेलर तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाओं में गुरुवार सुबह ऑनलाइन जारी किया गया था. इस ट्रेलर को पिछले 24 घंटों में 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. राजामौली ने यह खुशखबरी एक ट्विटर के जरिए जारी करते हुए लिखा कि यह किसी भी भारतीय फिल्म का अब तक का सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर है. गुरुवार को ट्रेलर जारी होने कुछ मिनटों बाद ही बाहुबली 2 इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला टॉपिक बन गया था. बाहुबली 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म तो पहले से थी, ट्रेलर इतना दमदार है कि इसने फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीद और अधिक बढ़ा दी है.

राजामौली ने शुक्रवार सुबह ट्वीट किया, "फिल्म की सभी भाषाओं के ट्रेलर को फेसबुक और यूट्यूब पर मिलाकर 50 मिलियन (5 करोड़) से ज्यादा व्यूज. किसी भी भारतीय फिल्म का 24 घंटे में सबसे ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर."
 

यह फिल्म हिंदी के साथ साथ तेलुगू, मलयालम, तमिल में एक साथ रिलीज़ की जाएगी. जहां तक साल के उस सबसे बड़े सवाल की बात है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो उसका जवाब हम नहीं देंगे. ट्रेलर देखिए और इस अबूझ पहेली को खुद सुलझाने की कोशिश कीजिए.

यहां देखें बाहुबली 2 का ट्रेलरः



बाहुबली 2 साल 2015 में आई फिल्म बाहुबलीः द बिगनिंग का सीक्वल है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज पिछली फिल्म के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. बाहुबली बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. 650 करोड़ का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है. बाहुबली 2 28 अप्रैल को तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ रिलीज हो रही है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement