NDTV Khabar

Baahubali-2 : 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' यह जानने के लिए थोड़ा और करना पड़ेगा इंतजार

100 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baahubali-2 : 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' यह जानने के लिए थोड़ा और करना पड़ेगा इंतजार

फिल्म 'बाहुबली-2' से ली गई तस्वीर...

खास बातें

  1. वीकेंड के कारण इस फिल्म की टिकटें उपलब्ध नहीं हैं.
  2. रविवार तक फिल्म 'बाहुबली-2' हाउसफुल है.
  3. आज (शुक्रवार) रिलीज हुई है फिल्म 'बाहुबली-2'.
नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' तो आज (शुक्रवार) रिलीज हो गई, लेकिन इसके बावजूद 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' का जवाब जानने के लिए आपको अभी रविवार तक इंतजार करना पड़ सकता है. इसके पीछे की वजह यह है कि दिल्सी-एनसीआर में बहुत जगह वीकेंड के कारण इस फिल्म की टिकटें उपलब्ध नहीं हैं यानी रविवार तक यह फिल्म हाउसफुल है.

दिल्ली-एनसीआर इंदिरापुरम में स्थित शिप्रा मॉल के 'जाम मल्टीप्लेक्स' के मैनेजर हृदेश लोहुमी की माने तो फिल्म 'बाहुबली-2' के लिए उनके मल्टीप्लेक्स में रविवार तक अब एक भी सीट उपलब्ध नहीं है. हृदेश ने बताया कि रविवार तक इस फिल्म के लिए उनका मल्टीप्लेक्स हाउसफुल है. उन्होंने बताया कि आज सुबह 11.15 से उनके मल्टीप्लेक्स में 'बाहुबली-2' का पहला शो दिखाया जा रहे हैं.

हृदेश के अनुसार इस फिल्म को देखने के लिए सुबह से ही दर्शकों की भीड़ उनके मल्टीप्लेक्स के पास लगी हुई है, लेकिन टिकट उपलब्ध न होने की वजह से बहुत से ऐसे दर्शक हैं जिन्हें निराशा ही हाथ लग रही है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए उनके यहां टिकटों के दाम में किसी प्रकार की कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है.

उन्होंने बताया कि इस मल्टीप्लेक्स में दो क्लास हैं, एक एग्जिक्यूटिव क्लास जिसकी एक टिकट की कीमत 250 रुपये हैं और दूसरी है क्लासिक क्लास जिसकी एक टिकट की कीमत 240 रुपये हैं. बता दें, इस फिल्म में प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णनन मुख्य भूमिकाओं हैं. 

वहीं, कुछ लोग ट्वीट के जरिए भी बता रहे हैं कि उन्हें पांच दिनों की कड़ी मेहनत के बाद इस फिल्म की टिकट मिली और फिल्म देखने के बाद वह फिर से इसे देखना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अब टिकट नहीं मिल रही है...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement