NDTV Khabar

महाशिवरात्रि के मौके पर कुछ इस अंदाज में आया 'बाहुबली 2' का मोशन पोस्‍टर, देखें यहां

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाशिवरात्रि के मौके पर कुछ इस अंदाज में आया 'बाहुबली 2' का मोशन पोस्‍टर, देखें यहां

फिल्‍म बाहुबली के मोशन पोस्‍टर का एक सीन.

खास बातें

  1. महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज हुआ 'बाहुबली 2' का मोशन पोस्‍टर
  2. इस पोस्‍टर में हाथी की सूंड पर नजर आ रहे हैं हीरो प्रभास
  3. इस साल अप्रैल में रिलीज होगा बाहुबली का दूसरा भाग 'बाहुबली 2'
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

फिल्‍म 'बाहुबली 2' के निर्माताओं ने अपने फैन्‍स को हर मौके पर कुछ न कुछ सरप्राइज दिया है. ऐसे में महाशिवरात्रिके मौके पर इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर एस एस राजामौली ने इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज किया है. इस पोस्‍टर में फिल्‍म के हीरो और बाहुबली यानी प्रभास हाथी की सूंड पर चढ़े हुए नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि युद्ध के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्‍म में प्रभास एक साथ दो किरदार निभा रहे हैं. वह महेंद्र बाहुबली हैं और इस फिल्‍म में अपनी पिता अमरेंद्र बाहुबली की हत्‍या का बदला लेंगे. इस मोशन पोस्‍टर में आप एक तरह का संगीत भी सुन पाएंगे जो इस फिल्‍म के पहले हिस्‍से में भी रहा है.

बता दे कि इस फिल्‍म का यह दूसरा हिस्‍सा है. इस फिल्‍म के पहले हिस्‍से के आखिर में महेंद्र बाहुबली को यह पता चलता है कि असल में वह 'शिवा' नहीं बल्कि महेंद्र बाहुबली है. उसे शिवा नाम उसके माता पिता ने दिया था जिन्‍होंने उसे पाला था. 'बाहुबली' का अंत इस सवाल के साथ होता है कि आखिर कटप्‍पा ने महेंद्र बाहुबली के पिता अमरेंद्र बाहुबली को क्‍यों मारा था. इस फिल्‍म के इस हिस्‍से में इसी कहानी के आगे के हिस्‍से को दिखाया जाएगा.
 


इस फिल्‍म का पहला हिस्‍सा साल 2015 में आया था और इसे बॉक्‍स ऑफिस पर अपार सफलता मिली थी. यह फिल्‍म मूल रूप से तमिल और तेलगु में बनाई गई थी जिसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने हिंदी में रिलीज किया था. बता दें कि इस फिल्‍म के इस दूसरे हिस्‍से ने अभी से 500 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्‍म के सैटेलाइट राइट 500 करोड़ में बिके हैं और इसके हिंदी राइट्स करण जौहर ने 120 करोड़ में खरीदे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement