NDTV Khabar

'बाहुबली' स्टार प्रभास ने कहाः फिल्म के लिए एसएस राजामौली को चार क्या सात साल भी दे देता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' स्टार प्रभास ने कहाः फिल्म के लिए एसएस राजामौली को चार क्या सात साल भी दे देता

'बाहुबली 2' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं प्रभास.

नई दिल्ली: एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बाहुबली 2' इस महीने की 28 तारीख को रिलीज हो रही है. फिल्म साल 2015 की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली द बिगनिंग' का दूसरा और आखिरी पार्ट है. दोनों फिल्मों के तैयार होने में करीब चार साल का वक्त लगा है. फिल्म के मुख्य कलाकार प्रभास ने कहा कि वह इस फिल्म के लिए निर्देशक एसएस राजामौली को चार क्या सात साल भी दे देते. यह बात प्रभास ने फिल्म के तमिल वर्जन के ऑडियो लॉन्च के मौके पर कही.

मीडिया से बात करते हुए प्रभास ने कहा, "फिल्म के लिए मैं चार साल से ज्यादा का समय भी दे देता. मैं इस फिल्म पर सात साल भी काम करने के लिए तैयार था." प्रभास इस फिल्म में महेंद्र बाहुबली और अमरेंद्र बाहुबली दोनों की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए प्रभास ने कहा, "शारीरिक रूप से यह थोड़ा मुश्किल था, खासकर पहले भाग में. दूसरे भाग में राजामौली ने एक्शन दृश्यों को इस तरह से संपादित किया है कि पूरी प्रक्रिया बेहद आसान बन गई है."

वहीं प्रभास की तारीफ करते हुए राजामौली ने उन्हें समर्पति कलाकार बताते हुए कहा, "मुझे एक भी ऐसा कलाकार दिखाएं जो जिस किरदार में यकीन रखता है उसे तीन साल देता है. फिल्म 'छत्रपति' में काम करने के दौरान मैं और प्रभाष करीब आए और हमने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया. मेरा दोस्त बनने के लिए आपका शुक्रिया प्रभाष."

टिप्पणियां
फिल्म में तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज अपनी भूमिकाओं में दोबारा नजर आएंगे. जुलाई 2015 में रिलीज हुई 'बाहुबली' उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी, फिल्म दक्षिण भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. फिल्म ने दर्शकों को एक सवाल के साथ छोड़ा था कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' उम्मीद की जा रही है कि 'बाहुबली द कन्क्लूजन' में इस सवाल का जवाब लोगों को मिलेगा. फिल्म तेलुगु, हिंदी और तमिल भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement