NDTV Khabar

7 अप्रैल को दोबारा रिलीज हो रही है 'बाहुबली द बिगनिंग', पहले नहीं देखा तो अब है मौका

128 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
7 अप्रैल को दोबारा रिलीज हो रही है 'बाहुबली द बिगनिंग', पहले नहीं देखा तो अब है मौका

बाहुबली में प्रभास और राणा दग्गुबाती ने निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिकाएं.

नई दिल्ली: एसएस राजामौली की साल 2015 की सुपरहिट फिल्म बाहुबलीः द बिगनिंग 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज की जा रही है. दरअसल फिल्म का दूसरे और आखिरी पार्ट को 28 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है. दोनों फिल्मों की कहानी एक दूसरे से जुड़ी हुई है, ऐसे में फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि बाहुबली 2 से पहले दर्शक बाहुबली की कहानी एक बार फिर देख लें. इस री-रिलीज का एक फायदा यह भी होगा कि जिन लोगों ने फिल्म नहीं देखी थी वे इसे देखकर फिल्म की कहानी समझ सकते हैं. बाहुबली ने कुल 600 करोड़ कारोबार किया था और वह दक्षिण भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

फिल्म के हिंदी संस्करण के अधिकार करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के पास हैं. करण ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "इस एपिक फिल्म की कहानी को रिफ्रेश करने का वक्त आ गया है, और जिन्होंने अब तक फिल्म नहीं देखी है वे इसे मिस नहीं कर सकते हैं. बाहुबली 7 अप्रैल को दोबारा रिलीज होगी."
 
बाहुबली में प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं, इस फिल्म ने दर्शकों को एक सवाल के साथ छोड़ा था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? उम्मीद की जा रही है कि इस सवाल का जवाब बाहुबलीः द कन्क्लूजन में मिलेगा. फिल्म के निर्माता एसएस राजामौली ने वादा किया है कि दूसरी फिल्म पहली फिल्म से भी ज्यादा भव्य होगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement