NDTV Khabar

बाहुबली 2 से पहले एक बार फिर रिलीज की जाएगी बाहुबलीः द बिगनिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>बाहुबली 2</i> से पहले एक बार फिर रिलीज की जाएगी <i>बाहुबलीः द बिगनिंग</i>

बाहुबली द बिगनिंग के एक दृश्य में प्रभास और राणा दग्गुबाती.

खास बातें

  1. जुलाई 2015 में रिलीज हुई थी बाहुबलीः द बिगनिंग
  2. फिल्म का दूसरा हिस्सा 28 अप्रैल को तेलुगु, हिंदी और तमिल में रिलीज होगा.
  3. बाहुबली 2 की रिलीज से पहले दोबारा रिलीज होगी पहली फिल्म.
नई दिल्ली: फिल्म बाहुबली के निर्माता फैन्स को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. एक दिन पहले रिलीज हुए बाहुबली 2 के ट्रेलर को पांच करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं अब निर्माता बाहुबलीः द कन्क्लूजन की रिलीज से पहले फिल्म के पहले हिस्से यानी बाहुबलीः द बिगनिंग को दोबारा रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. मिड डे की खबर के अनुसार एसएस राजामौली की 2015 की सुपरहिट फिल्म बाहुबली को इसके सीक्वल की रिलीज से एक सप्ताह पहले रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने मिड डे को बताया, "मुझे लगता है कि बहुत कम ही लोगों ने फिल्म का पहला पार्ट मिस किया होगा, लेकिन री-रिलीज करने से लोग फिल्म की कहानी को रिवाइज कर पाएंगे. हम सभी ने मिलकर तय किया कि फिल्म को पूरे देश में एक बार फिर रिलीज करना चाहिए."

फिल्म के पहले पार्ट बाहुबलीः द बिगनिंग ने 650 करोड़ की कमाई की थी और बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया था. फिल्म के दूसरे पार्ट यानी बाहुबली 2 ने रिलीज से पहले ही डिस्ट्रिब्यूशन और सैटेलाइट राइट्स बेचकर करीब 500 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म के निर्माता शोबू यार्लागद्दा ने मिड डे से कहा कि बाहुबली 2 पहली फिल्म से बड़ी सफल साबित होगी. उन्होंने कहा, "दोनों फिल्मों का कुल बजट करीब 400-450 करोड़ रुपये है. हमने पहली फिल्म से उतनी अधिक कमाई नहीं की. लेकिन दूसरी फिल्म से अच्छी कमाई को लेकर हम आशान्वित हैं."

फिल्म का करीब 2.24 मिनट का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया. फिल्म के ज्यादातर फैन्स इस ट्रेलर में इस सवाल का जवाब ढूंढते नजर आए कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हालांकि ट्रेलर में इस बारे में कुछ भी क्लियर नहीं बताया है. इस बाहे में पूछे जाने पर राजामौली ने कहा, "फिल्म शुरू होते ही दर्शक कहानी में डूब जाएंगे." फेसबुक बग की वजह से फिल्म का मलयालम ट्रेलर लीक हो गया था, इस कारण फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को तय समय से पहले जारी कर दिया गया.

यहां देखें बाहुबली 2 का ट्रेलरः



बाहुबली 2 में प्रभास, राणा दग्गुपाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, रम्या कृष्णन और सत्यराज अपनी भूमिकाओं में दोबारा नजर आएंगे. फिल्म तेलुगु, हिंदी और तमिल में एक साथ 28 अप्रैल को रिलीज होगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement