NDTV Khabar

क्‍या आप जानना चाहते हैं 'बाहुबली 2' का रहस्‍य, तो यह है फिल्‍म का पहला रिव्‍यू ...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या आप जानना चाहते हैं 'बाहुबली 2' का रहस्‍य, तो यह है फिल्‍म का पहला रिव्‍यू ...

'बाहुबली 2' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

खास बातें

  1. यूएई में हुई 'बाहुबली 2' की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग
  2. गल्‍फ देशों में आज ही रिलीज हो गई हैं डायरेक्‍टर राजामौली की फिल्‍म
  3. मुंबई में आज होगा इस फिल्‍म का स्‍पेशल प्रीमियर
नई दिल्‍ली:

'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' को लेकर चारों तरफ जबरदस्‍त एक्‍साइटमेंट है. हर कोई इस फिल्‍म के रहस्‍य को जानना चाहता है. लेकिन जहां भारत में अभी भी इस फिल्‍म को देखे जाने का लोग इंतजार कर रहे हैं, वहीं यूएई के एक फेशन क्रिटिक ने इस फिल्‍म का पहला रिव्‍यू भी दे दिया है. फिल्‍म को रिलीज होने में अभी कुछ घंटे ही बचे हैं और ऐसे में खुद को यूएई सेंसर बोर्ड का सदस्‍य बताने वाले उमेर संधु ने इस फिल्‍म का पहला रिव्‍यू देने का दावा किया है. उमेर संधु नाम के इस शख्‍स ने ट्विटर पर अपना रिव्‍यू दिया है और इस फिल्‍म को 'ब्‍लॉकबस्‍टर' बताते हुए इसे 5 स्‍टार दे दिए हैं. हालांकि उमेर संधु का यह ट्विटर हैंडल वैरिफाइड नहीं है. बता दें कि दुबई में इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई थी. यहां हुई स्‍क्रीनिंग में खुद बाहुबली यानी एक्‍टर प्रभास और अनुष्‍का मौजूद थे.

टिप्पणियां

उमेर संधु फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग के दौरान भी ट्वीट करते रहे. उन्‍होंने इस फिल्‍म को अब तक की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म बताया है. उन्‍होंने अपने रिव्‍यू में फिल्‍म की तुलना हॉलीवुड फिल्‍मों से की है और इसके भव्‍य सेट, वीएफएक्‍स, साउंड, एडिट समेत हर चीज की तारीफ की है.
 


अपने एक ट्वीट में उमेर ने यह भी खुलाया किया है कि 'बाहुबली 2' के लिए यूएई सेंसर बोर्ड ने खड़े होकर तालियां बजाई हैं.
 
इस रिव्‍यू से यह तो साफ है कि एस. राजामौली की यह बहुप्रतिक्षित फिल्‍म सिनेमाघरों में धूम मचाने वाली है. 'बाहुबली 2' ज्‍यादातर गल्‍फ देशों में गुरुवार को रिलीज हो रही है. फिल्‍म के रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले यानी आज 'बाहुबली 2' का एक भव्‍य प्रीमियर मुंबई में होने जा रहा है. इसकी तैयारी जोरों शोरों से चल रही है. फिल्‍म के निर्माता का दावा हैं कि 27 अप्रैल की रात मुंबई में आयोजित होने वाला यह भव्य प्रीमियर अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर को टक्कर देते हुए नजर आएगा. इस भव्य आयोजन में पूरी फिल्म जगत के आने की संभावना है.

निर्देशक एसएस राजमौली के साथ पूरी बाहुबली टीम प्रीमियर में भाग लेने के लिए मुम्बई आएगी. एआरकेए एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है. वही एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, राणा डग्‍गुबती तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement