NDTV Khabar

मुंबई में हो रही है "बाहुबली: द कॉनक्लूझन" के भव्य प्रीमियर की तैयारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में हो रही है
नई दिल्‍ली: "बाहुबली: द कॉनक्लूझन" रिलीज से महज कुछ ही दिन दूर है और ऐसे में फिल्‍म का एक शानदार प्रीमियर किया जा रहा है. "बाहुबली: द बिगिनिंग" भारत की सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर के रूप में अपना नाम पहले ही दर्ज करवा चुकी है. साथ ही फिल्‍म ने दर्शकों और आलोचकों दोनों से ही खूब सराहना भी बटोरी थी और अब निर्माता दूसरे भाग के साथ भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग के बारे में आशावादी हैं. फिल्‍म के निर्माता का दावा हैं कि 27 अप्रैल की रात मुंबई में आयोजित होने वाला यह भव्य प्रीमियर अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर को टक्कर देते हुए नजर आएगा. इस भव्य आयोजन में पूरी फिल्म जगत के आने की संभावना है.

टिप्पणियां
यह फिल्म रिलीज से पहले ही एक त्‍योहार में तब्दील हो चुकी है और मेजबान व्यक्तिगत तौर पर इस भव्य इवेंट के जटिल विवरणों की तलाश में हैं. साथ ही टीम बाहुबाली भविष्य में भारतीय प्रीमियर के लिए इसे एक उदहारण बनाने के लिए उत्सुक है. फिल्‍म के प्रीमियर के लिए एक श्रेष्ठ रेड कार्पेट की योजना बनाई जा रही है.  27 अप्रैल की उस बेहतरीन शाम को ध्यान में रखते हुए, इस फिल्म के सेट से बड़े प्रोजेक्ट और कलाकृतियां पहले से ही खरीद ली गयी ताकि इस समारोह को ओर भी आकर्षित बनाया जा सके.  

फिल्म को तेलुगु और हिंदी में प्रदर्शित किया जाएगा. निर्देशक एसएस राजमौली के साथ पूरी बाहुबली टीम प्रीमियर में भाग लेने के लिए मुम्बई आएगी. एआरकेए एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है. वही एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, राणा डग्‍गुबती तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement