NDTV Khabar

'बाहुबली' को 3 साल देने के लिए डायरेक्‍टर एस एस राजामौली ने प्रभास को कहा शुक्रिया

34 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' को 3 साल देने के लिए डायरेक्‍टर एस एस राजामौली ने प्रभास को कहा शुक्रिया
नई दिल्‍ली: एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. पहली फिल्‍म की अपार सफलता से लोगों को इस फिल्‍म के दूसरे भाग से काफी उम्‍मीदें हैं. अपनी इस फिल्‍म के लिए काफी तारीफें लूट चुके राजामौली का कहना है कि उनकी फिल्म के दोनों ही भागों का निर्माण प्रभास के कारण संभव हो सका है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार प्रभास का शुक्रिया अदा करते हुए राजामौली ने कहा कि उन्होंने इन दोनों फिल्मों के लिए अपना काफी समय समर्पित किया है. 'बाहुबली : द कनक्लूजन' का आईमैक्स पोस्टर लांच के दौरान बुधवार को राजामौली ने यह बात कही. साल 2015 में आई 'बाहुबली' का यह सीक्‍वेल 29 अप्रैल को रिलीज हो रहा है.

आईएएनएस की खबर के अनुसार प्रभास की प्रशंसा करते हुए राजामौली ने कहा, 'यह पूरी फिल्म 'बाहुबली' प्रभास के कारण पूरी हो पाई है. वह दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मुख्य कलाकारों में से हैं. उन्होंने इस फिल्म पर भरोसा किया और अपने साढ़े तीन साल का समय इसे दिया. मुझे नहीं लगता कि कोई और कलाकार इस प्रकार की परियोजना में इतना शामिल हो सकता है और वह भी ऐसे जुनून और प्रतिबद्धिता के साथ.'

राजामौली से पूछा गया कि कई बार फिल्म बनाने वाले पर उसकी फिल्म की तुलना में कम ध्यान दिया जाता है इस पर उनका क्या कहना है तो उन्होंने कहा, 'यह फिल्म एक असाधारण उत्पाद की भांति हैं और हम सब इससे जुड़े लोग हैं. मुझे नहीं लगता कि मैं इस फिल्म से बड़ा हो सकता हूं.' राजामौली की यह फिल्‍म चार भाषाओं यानी तेलगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली है.

आईमैक्स के अनुभव के बारे में राजामौली ने कहा, '15 साल पहले मैं आईमैक्स के प्रारूप में एक फिल्म देखी थी. बचपन में हम 70 एमएम की स्क्रीन पर फिल्म देखते थे और अचानक आईमैक्स के कारण नयापन आया. इसका अनुभव बेहद अलग होता है.' राजामौली ने कहा कि लोगों को इस फिल्म का बड़े स्क्रीन और अधिक साफ आवाज के साथ अनुभव लेने की जरूरत है, ताकि वे समझ सकें कि इस फिल्म में क्या दिखाए जाने का इरादा है.

बता दें कि टीम बाहुबली ने अपनी पहली फिल्‍म 7 अप्रैल को फिर से रिलीज की है जो 'बाहुबली 2' के प्रमोशन की रणनीति का ही एक हिस्‍सा थी. इस फिल्‍म के हिंदी भाषा के राइट डायरेक्‍टर करण जौहर के पास हैं. उन्‍होंने इस फिल्‍म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में खरीदे हैं.
(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement