NDTV Khabar

बिदिता बाग: इंटीमेट सीन्‍स पर चित्रांगदा सिंह ने छोड़ी थी 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' लेकिन...

इससे पहले इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य महिला किरदार में चित्रांगदा थीं, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए फिल्म छोड़ दी थी कि वह फिल्‍म के इंटीमेट सीन्‍स में काफी असहज महसूस कर रही हैं.

509 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिदिता बाग: इंटीमेट सीन्‍स पर चित्रांगदा सिंह ने छोड़ी थी 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' लेकिन...

पहले 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में नजर आने वाली थीं चित्रांगदा सिंह.

खास बातें

  1. चित्रांगदा सिंह ने इंटीमेट सीन्‍स के चलते छोड़ी थी फिल्‍म
  2. अब नवाजुद्दीन के साथ फिल्‍म में नजर आएंगी मॉडल एक्‍ट्रेस बिदिता बाग
  3. बंगाली फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं बिदिता
नई दिल्‍ली: मॉडल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली बंगाली एक्‍ट्रेस बिदिता बाग नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्‍म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के साथ अपना बॉलीवुड का सफर शुरू कर रही हैं. इस फिल्‍म में बिदिता नवाजुद्दीन के साथ बेहद हॉट अंदाज में नजर आने वाली हैं. लेकिन दरअसल नवाज की इस‍ फिल्‍म में बिदिता पहले दिन से हिस्‍सा नहीं थीं बल्कि इससे पहले यह किरदार एक्‍ट्रेस चित्रांगदा सिंह करने वाली थीं. इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह की जगह लेने पर बिदिता का कहना है कि उन्होंने कोई दबाव महसूस नहीं किया. वह अपनी इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं. इससे पहले इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य महिला किरदार में चित्रांगदा थीं, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए फिल्म छोड़ दी थी कि वह फिल्‍म के इंटीमेट सीन्‍स में काफी असहज महसूस कर रही हैं. इसके बाद बिदिता ने उनकी जगह ले ली.

यह भी पढ़ें: सामने आया फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' और संजय दत्त की कमबैक फिल्म का First Look

मैं मॉडलिंग का बड़ा नाम हूं: आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार बिदिता ने एक इंटरव्‍यू में कहा, 'मैं जानती हूं कि इस फिल्म जगत में चित्रांगदा एक बड़ी कलाकार हैं, लेकिन फिल्म में उनकी जगह लेते हुए किसी भी प्रकार का दबाव महसूस नहीं कर रही हूं.' उन्होंने कहा, 'मैं अपनी अभिनय कला को और निखार रही हूं और कई सालों से इस पर कार्य कर रही हूं. मैं फैशन और मॉडलिंग जगत का एक लोकप्रिय चेहरा हूं. मैंने इससे पहले बांग्ला फिल्मों में भी काम किया है.'
 
 

#BabumoshaiBandookbaaz #collage

A post shared by Bidita Bandookbaaz (@biditabag) on


यह भी पढ़ें: सोनू निगम के बाद अब सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान को लेकर शिकायत करते हुए ये कहा...

मारधारड़ वाली नहीं है 'बाबूमोशाय बंदूकबाज': 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में हैं. उनके अलावा जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, भगवान तिवारी, मुरली शर्मा और दिव्या दत्त जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. प्रसिद्ध मीडियाकर्मी प्रीतीश नंदी के बेटे कुशन नंदी द्वारा निर्देशित की जा रही है. निर्देशक कुशन नंदी ने आईएएनएस को दिए अपने एक बयान में कहा, 'फिल्म मारधाड़ वाली नहीं, बल्कि बाबू के जीवन के उतार-चढ़ाव वाली है.' फिल्म के पोस्टर में अभिनेता लुंगी पहने और कंधे पर ट्रांजिस्टर रेडियो लिए हैं, जबकि उनके दूसरे हाथ में टीन का डब्बा है.
 
babumoshai bandookbaaz youtube
फिल्‍म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का पोस्‍टर.

यह भी पढ़ें: 'अक्षय कुमार ने मानी गलती, बवाल होने के बाद हटाई PHOTO

फिल्म के निर्माता किरण श्याम श्रॉफ ने कहा, 'टीजर सिर्फ शुरुआत है और हम खुश हैं कि सभी ने इसे पसंद किया. आगे देखने के लिए बहुत कुछ है. निश्चित रूप से अगस्त में आग लगेगी.' इस फिल्म को गालिब असद भोपाली ने लिखा है. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है.


VIDEO: स्‍पॉटलाइट : मिलिए श्रीदेवी, अक्षय खन्‍ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से...



(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement