NDTV Khabar

'बाबुमोशाय बंदूकबाज' का पहला पोस्‍टर रिलीज, यह क्‍या कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

167 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाबुमोशाय बंदूकबाज' का पहला पोस्‍टर रिलीज, यह क्‍या कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी
नई दिल्‍ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. नवाजुद्दीन अक्‍सर फिल्‍मों में काफी असल किरदार करते हुए नजर आते हैं. नवाज की इस नई फिल्‍म के पोस्‍ट से भी साफ है कि इस फिल्‍म में भी उनका किरदार काफी रीयल औज जबरदस्‍त होने वाला है. इस पोस्टर में नवाजुद्दीन लुंगी और गंजी में दिख रहे हैं. नवाजुद्दीन के एक हाथ में एक डिब्बा दिख रहा है, वहीं दूसरे हाथ के कंधे पर एक रेडियों टंगा है. कमर में पीछे के साइड से उन्होंने लुंगी से अपना पिस्तौल अटका रखा है. नवाज के इस स्‍टाइल से साफ है कि वह हर वक्‍त अपनी बंदूक अपने साथ ही रखता है. नवाजुद्दीन ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी इस फिल्‍म का पोस्‍टर ट्वीट किया. जानकारी की मानें तो यह फिल्म इस साल मई में रिलीज हो सकती है.

डायरेक्‍टर कौशन नंदी की यह फिल्‍म एक कॉन्‍ट्रैक्‍ट किलर की कहानी है जिसका नाम बाबू है और वह काफी ईश्‍कमिजाज आदमी है. बता दें कि इस फिल्‍म में अपने किरदार के लिए नवाज ने बंदूक चलाने की काफी ट्रेनिंग ली है. इस फिल्‍म का ज्‍यादातर हिस्‍सा उत्‍तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में शूट किया गया है. 2015 से शुरू हुई इस फिल्‍म की शूटिंग कई घटनाओं के चलते कई बार स्‍थगित हो चुकी है.  
 
चित्रांगदा सिंह के साथ नवाजुद्दीन की इस फिल्म की घोषणा साल 2014 में ही हुई थी. थोड़ी-बहुत शूटिंग के बाद इसका काम रुक गया और फिर साल 2016 जून में शूटिंग का काम फिर से शुरू किया गया, लेकिन डायरेक्टर से हुई बहस के बाद चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी. आर्थिक समस्‍याओं के चलते फिल्म का काम एक बार फिर से रुका. अब यह फिल्‍म बन कर तैयार है और पोस्‍टर के अनुसार यह फिल्‍म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी. इस फिलम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा बिदिता बेग, जतिन गोस्‍वामी, मुरली शर्मा और दिव्‍या दत्‍ता नजर आएंगे.

इस फिल्‍म के अलावा नवाज 'चंदा मामा दूर के' और 'मुन्‍ना माइकल' में भी नजर आने वाले हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement