NDTV Khabar

‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ टीजर: दमदार डायलॉग से दिमाग में घर कर लेगें नवाजुद्दीन

‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ में अपने देसी अवतार से नवाजुद्दीन सिद्दीकी लोगों का दिल जीतने की तैयारी में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ टीजर: दमदार डायलॉग से दिमाग में घर कर लेगें नवाजुद्दीन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ का दूसरा पोस्टर जारी करने के बाद टीजन आज रिलीज किया गया. पहले पोस्टर में नावजुद्दीन का चेहरा नहीं दिख रहा था. अब जो पोस्टर जारी किया गया है उसमें नवाजुद्दीन का फ्रंट लुक दिखाई दे रहा है. इसी के साथ फिल्म का पहला टीजर भी जारी किया गया है. ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ में अपने देसी अवतार से नवाजुद्दीन सिद्दीकी लोगों का दिल जीतने की तैयारी में हैं. एक ओर फिल्म के पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पानी का डिब्बा हाथ में लिए शौचालय के लिए जाते हुए दिखाए गए, तो टीजर में वे बंदूक से लोगों को यमराज के पास भेजते दिखे. इस फिल्म में नवाज एक शूटर के रोल में नजर आएंगे.

फिल्म के टीजर से ही पता चल रहा है कि फिल्म काफी दमदार होगी. फिल्म में डायलॉग भी दमदार हैं. एक सीन में किसी ने नवाजुद्दीन से पूछा है कि 'तुम इंजिनियर हो.' इस पर नवाजुद्दीन जवाब देने हैं ' न, हम तो आउटसोर्सिंग करते हैं, यमराज के लिए' और चला देते हैं उस शख्स पर गोली...
 

गौरतलब है कि फिल्म को बीच में पैसे की किल्लत का समाना करना पड़ा था. इसी के चलते इसकी शूटिंग भी रोक दी गई थी. इस किरदार के लिए नवाजुद्दीन ने बंदूक चलाने की स्पेशल ट्रेनिंग ली और जेम्स बॉन्ड की कई फिल्में भी देखीं.
 

टिप्पणियां
फिल्म का निर्देशन कुशान नंदी ने किया है. ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ के निर्माता किरन श्याम श्रॉफ और अश्मित कुंदेर हैं.
 

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा दिव्या दत्ता, श्रध्दा दास, जतीन गोस्वामी, जीतू शिवरे, अनिल जॉर्ज, बिदिता बाग, भगवान तिवारी, नवोदित और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिखायीं देंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement