NDTV Khabar

तुषार कपूर अपने 9 महीने के बेटे लक्ष्‍य कपूर के साथ करेंगे 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तुषार कपूर अपने 9 महीने के बेटे लक्ष्‍य कपूर के साथ करेंगे 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग

खास बातें

  1. 9 मार्च से शुरू हो रही है फिल्‍म गोलमाल की शूटिंग
  2. 40 दिन की हैदराबाद की शूटिंग को लिए तुषार लेगें अपने बेटे को साथ
  3. पिछले साल सरोगेसी की मदद से सिंगल पिता बने थे तुषार कपूर
नई दिल्‍ली: तुषार कपूर पिछले साल सरोगेसी के माध्‍यम से एक बेटे के पिता बने हैं. तुषार अपने बेटे लक्ष्‍य को लेकर इतने केयरिंग हैं कि अब वह अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग के दौरान भी अपने 9 महीने के बेटे लक्ष्‍य को साथ लेकर जाने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें क‍ि हाल ही में करण जौहर भी सरोगेसी के माध्‍यम से दो बच्‍चों, रूही और यश के के पिता बने हैं. ऐसे में तुषार ने अपने दोस्‍त करण को पिता बनने के कुछ टिप्‍स भी दिए हैं. तुषार जल्‍द ही अपनी फिल्‍म 'गोलमान अगेन' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और ऐसे में उनके अपने बेटे लक्ष्‍य को लेकर कुछ स्‍पेशल प्‍लान्‍स हैं.

डीएनए की एक खबर के अनुसार तुषार की फिल्‍म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग 9 मार्च से शुरू हो रही है और इस शूटिंग के दौरान उन्‍हें 40 दिन के लिए हैदराबाद भी जाना होगा. ऐसे में पिता तुषार अपने बेटे के साथ समय बिताने को लेकर चिंतित हुए और उन्‍होंने उसे साथ लेकर जाने का मन बना लिया है.

टिप्पणियां
डीएनए की खबर के अनुसार 9 महीने के लक्ष्‍य ने अपना पहला शब्‍द पापा बोला है. क्‍योंकि अब गोलमाल की शूटिंग 9 मार्च से शुरू होने वाली है तो तुषार को अपना शेड्यूर दोबारा बनाना पड़ेगा. तुषार कपूर ने डीएनए को बताया, 'ऐसा इसलिए क्योंकि यह पहली बार है जब लक्ष्य के पैदा होने के बाद मेरी फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. अब मुझे उसके साथ समय बिताने के लिए सुबह 6 बजे उठना होगा, इसके बाद जिम और फिर सीधा सेट पर पहुंचना होगा. मैं प्लान कर रहा हूं कि गोलमाल अगेन की आउटडोर शूटिंग शेड्यूल पर लक्ष्य को भी हैदराबाद साथ लेकर जाऊं. मैं उसके लिए अलग कमरा लूंगा.  वह वहां तब तक आराम से रुक सकता है जब तक उसका मन लगेगा. अगर मन नहीं लगा तो मेरे पैरेंट्स उसके पास आ सकते हैं और अगर घर वापस लेजाना हो तो घर भी लेकर जा सकते हैं.

तुषार ने हाल ही में अपने बेटे का एक वीडियो भी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है.
 
 

#throwback to that moment when he took his first turn! #myboyisgrowingup #laksshyakapoor #peekaboo

A post shared by Tusshar (@tusshark89) on


तुषार ने कहा, 'अगर दस घंटे से ज्यादा समय हो जाता है तो वह मुझे मिस करने लगता है. मैं भी उसके बिना नहीं रह पाता. हाल ही वह अपनी पहली ट्रिप पर दुबई गया था. इस ट्रिप पर मैं, मेरी बहन औप मां उसके साथ थे. अब मुंबई में लक्ष्य शूटिंग के दौरान मुझसे मिलने सेट पर आया करेंगे. भाग्‍यवश फिल्‍म का सेट मेरे घर के काफी पास है और वह आराम से आ सकता है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement