यह ख़बर 30 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बच्चन परिवार ने ऋतुपर्णो के साथ काम किया था : अभिषेक

खास बातें

  • अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रसिद्ध फिल्मकार ऋतुपर्णो घोष एक मात्र ऐसे निर्देशक थे, जिनके साथ समूचे बच्चन परिवार ने काम किया। ऋतुपर्णो घोष का गुरुवार को कोलकाता में निधन हो गया।
मुंबई:

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रसिद्ध फिल्मकार ऋतुपर्णो घोष एक मात्र ऐसे निर्देशक थे, जिनके साथ समूचे बच्चन परिवार ने काम किया। ऋतुपर्णो घोष का गुरुवार को कोलकाता में निधन हो गया।

37 वर्षीय अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा, "ऋतु दा के निधन का समाचार सुनकर अत्यंत दुख हुआ। वह एक प्यारे दोस्त और महान निर्देशक थे, इसके अलावा अद्भुत इंसान थे।"

उन्होंने आगे लिखा, "ऋतु दा एकमात्र ऐसे निर्देशक थे जिनके साथ मेरे समूचे परिवार ने काम किया है। पा (अमिताभ) ने फिल्म 'द लास्ट लियर, मां (जया) ने 'सन ग्लास', ऐश्वर्या ने 'चोखेर बाली' व 'रेनकोट' और मैंने 'अंतरमहल' में उनके निर्देशन में काम किया था।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि अग्नाशय शोथ से पीड़ित ऋतुपर्णो घोष ने दक्षिणी कोलकाता स्थित अपने निवास पर सुबह लगभग 7.30 बजे अंतिम सांस ली। फिल्म उद्योग के सूत्रों के मुताबिक, पहले से ही बीमार ऋतु दा को दिल का दौरा पड़ा। वह 49 वर्ष के थे।