NDTV Khabar

कपिल शर्मा के लिए एक और बुरी खबर, कई गुना बढ़ी शो को नापसंद करने वालों की संख्या

4.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के लिए एक और बुरी खबर, कई गुना बढ़ी शो को नापसंद करने वालों की संख्या

फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद घटती जा रही है द कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता.

खास बातें

  1. सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर छोड़ चुके हैं कपिल शर्मा का शो
  2. शो लेटेस्ट ऑनलाइन एपिसोड को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिले
  3. अप्रैल में सोनी चैनल खत्म कर सकता है शो का कॉन्ट्रैक्ट
नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुआ विवाद बढ़ता जा रहा है, कीकू शारदा को छोड़ टीम के बाकी सदस्यों ने द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है और इसका सीधा असर शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ रहा है. शो के हालिया दो यू-ट्यूब एपिसोड्स को लाइक की तुलना में तीन गुना ज्यादा लोगों ने डिस्लाइक किया है. जबकि शो के पुराने एपिसोड में लाइक करने वालों की संख्या नापसंद करने वालों से कई गुना ज्यादा रही है. इस पसंद-नापसंद में आए बदलाव को शो की घटती लोकप्रियता, एपिसोड में कंटेंट की कमी और फ्लाइट में कपिल के हंगामे का असर भी कहा जा सकता है.

शो के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म नाम शबाना के मनोज वाजपेयी और तापसी पन्नू मेहमान के रूप में आए थे. खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर इस एपिसोड को 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 14620 लोगों ने पसंद और 51 हजार से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है.
 
kapil sharma show
कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड को 51 हजार से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया.

वहीं शनिवार को प्रसारित किए गए स्टैंडअप कॉमेडियन स्पेशल एपिसोड को केवल 2,98,256 लोगों ने देखा है, वहीं इसे 6,684 लोगों ने पसंद और 19,700 लोगों ने नापसंद किया है.
 
the kapil sharma show
कॉमेडियन स्पेशल एपिसोड में परफॉर्म करते राजू श्रीवास्तव.

जबकि कपिल शर्मा शो के इससे पहले के ज्यादातर एपिसोड्स को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं. पिछले सप्ताह प्रसारित हुए अनुष्का शर्मा और विद्या बालन वाले एपिसोड्स को भी 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एपिसोड को नापसंद करने वालों की संख्या पसंद करने वालों की संख्या से ज्यादा है. ऑनलाइन एपिसोड पर पसंद-नापसंद के अनुपात की बात करें तो पहले की तुलना में यह एकदम उल्टा हो गया है.

टिप्पणियां
बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार कपिल शो की घटती लोकप्रियता से खासे परेशान हैं. शो से जुड़े एक सूत्र ने
बॉलीवुड हंगामा को बताया, "पिछले दो दिनों में हमारे सामने ही कपिल ने सुनील को कई मैसेज भेजे है, उन्हें कॉल करने की कोशिश की. लेकिन सुनील सुलह करने को तैयार नहीं हैं."

इस बीच खबरें आ रही हैं कि प्रतिद्वंद्वी चैनल ने सुनील ग्रोवर को नये शो का ऑफर दिया है, वह अप्रैल में सोनी चैनल के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद इस बारे में कोई फैसला कर सकते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि चंदन प्रभाकर और अली असगर सुनील की नई टीम का हिस्सा हो सकते हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement