Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया ट्रेलर लॉन्‍च: अपनी दुल्‍हनिया को बाइक पर लेकर पहुंचे वरुण धवन

बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया ट्रेलर लॉन्‍च: अपनी दुल्‍हनिया को बाइक पर लेकर पहुंचे वरुण धवन

बाइक पर ट्रेलर लॉन्‍च में पहुंचे वरुण धवन और आलिया भट्ट.

खास बातें

  • 10 साल बाद बाइक पर बैठ सड़कों पर निकली आलिया भट्ट
  • वरुण धवन के पीछे बैठ पहुंची 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' के ट्रेलर लॉच में
  • आज रिलीज हुआ है फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' का पहला ट्रेलर
नई दिल्‍ली:

गुरुवार को वरुण धवन और आलिया भट्टी की फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया. इस ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसे खासा पसंद किया जाने लगा. इस ट्रेलर के लॉन्‍च के लिए मुंबई में एक इवेंट रखा गया. इस इवेंट में तो आलिया और वरुण ने अपनी केमिस्‍ट्री से सभी का दिल मोह लिया, लेकिन इसकी सबसे खास बात रही यहां हुई वरुण धवन और आलिया भट्ट की एंट्री. दरअसल इस इवेंट में शामिल होने वरुण धवन अपनी मोटरसाइकिल पर आए और इस साइकिल पर उनके पीछे बैठी थीं उनकी दुल्‍हनियां यानी आलिया भट्ट. ऐसा नहीं है कि आलिया और वरुण सिर्फ एंट्री के लिए इस बाइक पर बैठे दिखे बल्कि वरुण मुंबई की सड़कों पर आलिया को बैठा कर मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखे हैं.

वरुण और आलिया अपनी इस फिल्‍म को लेकर कितने उत्‍साहित हैं यह इस बात से ही पता चल जाता है कि वह इसके प्रमोशन के लिए कोई संभव मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वरुण ने सड़कों पर मोटरसाइकिल चलाते हुए अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है. वरुण की मानें तो आलिया भट्ट पूरे 10 साल बाद मोटरसाइकिल पर बैठकर ऐसे कहीं निकली हैं. बता दें कि फिल्‍म के ट्रेलर में भी आलिया और वरुण मोटरसाइकिल पर सवार नजर आ रहे हैं. वरुण ने इंस्‍टाग्राम पर यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' आलिया भट्ट को ट्रेलर लॉन्‍च पर ले जा रहा हूं. इससे पहले वह लगभग 10 साल पहले मोटरसाइकिल पर पीछे ऐसे बैठी थी.'
 

 

 
 

Tujhko bana karke, Le Jayenge #badrinathkidulhania @varundvn

A photo posted by Alia (@aliaabhatt) on


इस दौरान इस ट्रेलर के लॉन्‍च होते ही शाहरुख खान, अक्षय कुमार, जैक्‍लीन, फर्नांडिस, श्रद्धा कपूर जैसे कई सितारों ने इस ट्रेलर की काफी तारीफ की है.
 

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में एक बार फिर आलिया भट्ट और वरुण धवन एक साथ नजर आने वाले हैं. 2014 में आई 'हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हनिया' असल में करण जौहर की सुपरहिट फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' की कहानी से मिलती-जुलती थी जिसमें हीरो को अपनी हीरोइन के पिता को राजी करना था. लेकिन इस नई फिल्‍म के ट्रेलर में बद्री यानी वरुण धवन अपनी दुल्‍हनिया, यानी आलिया भट्ट को इंप्रेस करते और मनाते दिख रहे हैं. वरुण और आलिया का किरदार काफी मजेदार दिख रहे हैं. यह फिल्‍म 10 मार्च को रिलीज हो रही है.