'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का गाना 'आशिक सरेंडर हुआ' रिलीज, वरुण धवन और आलिया भट्ट के देसी झटके

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का गाना 'आशिक सरेंडर हुआ' रिलीज, वरुण धवन और आलिया भट्ट के देसी झटके

गाने के एक सीन में वरुण और आलिया.

खास बातें

  • 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का गाना 'आशिक सरेंडर हुआ' रिलीज
  • अमाल मलिक और श्रेया घोषाल ने गाया है यह गाना
  • 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज होगी
नई दिल्‍ली:

फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का नया गाना 'आशिक सरेंडर' हुआ रिलीज हो गया है.  इस गाने में वरुण धवन और आलिया भट्ट मस्ती की मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं दर्शकों को एक बार फिर उनका बेहतरीन डांस देखने को मिलेगा. इस गाने में वरुण धवन और आलिया भट्ट एक बार फिर साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. जहां इस फिल्‍म में 90 के दशक के गाने 'तम्‍मा तम्‍मा' का रीमेक आपको देखने को मिलेगा, तो वहीं इस नए गाने में आलिया और वरुण काफी 90 के दशक के लटके-झटके लगाते ही दिख रहे हैं. वैसे तो वरुण धवन की एक्टिंग और स्‍टाइल की कई बार तुलना गोविंदा से की जाती रही है लेकिन इस गाने में वरुण के डांस स्टेप्स काफी हद तक गोविंदा की याद दिलाते नजर आएंगे.

इस गाने को अमाल मलिक और श्रेया घोषाल ने गाया है. जबकि गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है. कुछ ​दिनों पहले ​इस फिल्म का गाना हमसफर रिलीज हुआ था, जोकि रोमांटिक नंबर है. इस फिल्‍म के अभी तक चार गाने रिलीज हो चुके हैं और 'हमसफर' को छोड़ दें तो अभी तक के तीनों गानें डांसिंग नंबर ही हैं. इस फिल्‍म का टाइटल सॉन्ग 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' पुराने गाने 'चलत मुसाफिर मोह लिया रे' की धुन पर बनाया गया है. जबकि ‘तम्मा-तम्मा’को रीक्रिट किया गया है. बता दें कि आलिया और वरुण इस फिल्‍म के प्रमोशन में जमकर लगे हुए हैं और आजकल हर जगह साथ ही नजर आते हैं.

यहां देखें फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' का गाना 'आशिक सरेंडर हुआ'



हाल ही में वरुण और आलिया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे जहां उन्होंने फैन्स के बीच ​टाइटल सॉन्ग 'बद्री की दुल्‍हनिया' और 'तम्मा तम्मा' पर डांस किया. फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. आलिया और वरुण के अलावा इस फिल्म मे गौहर खान भी नजर आएंगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com