NDTV Khabar

वरुण धवन हैं क्रिकेटर विराट कोहली के इतने बड़े फैन कि उनके जैसा ही करा लिया हेयर कट

22 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन हैं क्रिकेटर विराट कोहली के इतने बड़े फैन कि उनके जैसा ही करा लिया हेयर कट

खास बातें

  1. वरण धवन ने क्रिकेटर विराट कोहली के साथ पोस्‍ट किया अपना फोटो
  2. विराट कोहली और वरुण धवन ने एक सलून में साथ कटाए बाल
  3. फिल्‍म बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया होगी 10 मार्च को रिलीज
नई दिल्‍ली: वरुण धवन इन दिनों यूं तो अपनी फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इस बद्री को जैसे ही इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली मिले तो ब्रदी भी विराट के सामने अपनी दीवानगी दिखाने से रुक नहीं पाए. वरुण धवन क्रिकेटर विराट कोहली के कुछ ऐसे फैन निकले कि उन्‍होंने विराट कोहली जैसा हेयर कट ही करा लिया. हालांकि इस हेयर कट लेने से पहले वरुण धवन ने अपनी फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' के डायरेक्‍टर शशांक खेतान से भी अपना  यह फैन मूमेंट शेयर किया है. वरुण और विराट ने एक ही सलून में बैठकर अपने बाल कटवाये हैं. वरुण अपने इस नए हेयरकट का फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वरुण धवन ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वरुण और विराट किसी सलून में खड़े नजर आ रहे हैं और दोनों के बाल एक जैसे ही कटे हुए हैं. इस फोटो के साथ ही वरुण धवन ने विराट कोहली की काफी तारीफ भी की है. वरुण ने अपने इस पोस्‍ट में लिखा, 'बद्री सिर्फ विराट कोहली का फैन है. जब मैंने अपने डायरेक्‍टर से पूछा कि बद्री को किससे प्‍यार है तो शशांक खेतान ने कहा 'विराट कोहली. भाग्‍यवश विराट ने मुझे अपने साथ बाल कटवाने दिए. मैं आपको बता दूं कि वह विराट काफी विनम्र स्‍वभाव के हैं. वह आज देश की धरोहर हैं लेकिन मैं उनका फैन इसलिए हूं क्‍योंकि मैं उनसे चार साल पहले मिला था और वह आज भी वैसे ही हैं.'
 

बता दें कि शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' 10 मार्च को रिलीज होने वाली है, जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे. फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो इंडस्ट्री के तीन दिग्गज प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. हिरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता फिल्म के प्रोड्यूसर्स होंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement