NDTV Khabar

बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद महिलाओं के प्रति मेरी सोच बदलीः वरुण धवन

68 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>बद्रीनाथ की दुल्हनिया</i> के बाद महिलाओं के प्रति मेरी सोच बदलीः वरुण धवन

वरुण धवन.

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और वरुण धवन अभिनीत फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म में वरुण धवन यूपी के रहने वाले एक अनपढ़ लड़के बद्रीनाथ की भूमिका निभा रहे हैं. वरुण का कहना है कि यह किरदार पुरुषवादी सोच रखता है और इसे निभाने के बाद महिलाओं के प्रति उनकी सोच में काफी बदलाव आया है. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल है. इस फिल्म में आलिया भट्ट कोटा की रहने वाली एक लड़की की भूमिका निभा रही हैं.

न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा से बातचीत में वरुण ने कहा, "मैं मुंबई में पला बढ़ा हूं और मुझे लगता है कि मैं खुली विचारधारा वाला इंसान हूं. लेकिन बद्री का किरदार निभाने के बाद मुझे महसूस हुआ कि मेरे दिमाग में बहुत सारी चीजें थीं जो सीमित थीं. बद्री कई ऐसी चीजें करता है जो उसे पुरुषवादी बनाती हैं." वरुण धवन ने कहा कि उन्हें महसूस हुआ कि महिलाएं बराबरी वाला व्यवहार चाहती हैं और उनके इस विचार का वह पूरी तरह समर्थन करते हैं.

पीटीआई भाषा से बातचीत में वरुण धवन ने कहा, "मुझे लगता है कि महिलाएं अपने लिए अलग व्यवहार नहीं चाहतीं बल्कि बराबरी चाहती हैं. मुझे नहीं पता कि नारीवाद क्या है लेकिन मुझे समझ में आता है कि महिलाएं बराबरी का व्यवहार चाहती हैं और मैं इस विचार का समर्थन करता हूं."

टिप्पणियां
करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आलिया और वरुण की यह साथ में तीसरी फिल्म है. फिल्म की शूटिंग कोटा, झांसी, मथुरा जैसे शहरों में हुई है.

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement