Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सिर्फ फिल्‍म ही नहीं, 'बाहुबली' का वीडियो गेम भी मचा रहा है धूम...

'बाहुबली' से प्रेरणा लेकर बना वीडियो गेम 'बाहुबली द गेम' को 28 मई को फिल्म के दूसरे भाग 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' के रिलीज होने के बाद से 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिर्फ फिल्‍म ही नहीं, 'बाहुबली' का वीडियो गेम भी मचा रहा है धूम...
नई दिल्‍ली:

बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का परचम लहराने वाली एस.एस. राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली' ने तो कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ ही दिए हैं. अब इस फिल्‍म से प्रेरणा लेकर बना वीडियो गेम 'बाहुबली द गेम' को 28 मई को फिल्म के दूसरे भाग 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' के रिलीज होने के बाद से 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है. कई खिलाड़ियों वाले इस रणनीतिक गेम को बेंगलुरु स्थित मूनफ्रॉग लैब ने फिल्म 'बाहुबली' की ग्राफिक कंपनी आर्का मीडिया वर्क्‍स और ग्राफिक इंडिया की सहायता से तैयार किया है. फिल्‍म 'बाहुबली 2' की सफलता ने इस गेम को भी काफी प्रचलित कर दिया है.

यह गेम सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला गेम बन गया है और भारत में 10वां सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला एप है. गेम अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में मात्र 24 एमबी के छोटे साइज में ही उपलब्ध है या फिर यह प्लेयर के फोन के ऊपर निर्भर करता है. फिल्म 'बाहुबली' में काम करने वाले और 'फार्मविले' गेम के निर्माता मार्क स्केग्स और आदित्य चारी ने भी इस गेम के निर्माण में योगदान दिया है.


टिप्पणियां

बता दें कि एस एस राजामौली की यह फिल्‍म 1000 करोड़ का बिजनेस कर भारत के इतिहास की पहली फिल्‍म बन गई है. बाहुबली ने कमाई के लगभग सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्‍म के लिए प्रभास ने 5 सालों तक मेहनत की है और इस बीच वह किसी भी दूसरी फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बने.प्रभास ने इस फिल्‍म के लिए काफी वजन भी बढ़ाया है. फिल्‍म की सफलता से टीम काफी संतुष्‍ट और खुश है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास इस फिल्‍म के लिए की गई अपनी मेहनत के बाद अब अमेरिका में कुछ दिन के लिए छुट्टियां मना रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया गदर, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

Advertisement