NDTV Khabar

'बाहुबली-2' की कमाई 2,000 करोड़ के पार जाने की उम्मीद : एआर रहमान

रहमान ने अपेन फेसबुक पोस्ट में लिखा, ' राजामौली, कीरावनी और ' बाहुबली-2 ' की पूरी टीम के लिए. चेन्नई में अभी-अभी फिल्म देखी. उम्मीद करता हूं कि बॉक्स ऑफिस पर यह 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी.

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली-2' की कमाई 2,000 करोड़ के पार जाने की उम्मीद : एआर रहमान

संगीतकार ए आर रहमान

खास बातें

  1. 'बाहुबली-2 : द कॉन्क्लूजन' 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की
  2. फिल्म पहले ही 1,500 करोड़ रुपयो से ज्यादा की कामई कर चुकी है
  3. फिल्म की टीम ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को दुनियाभर में एक नई पहचान दी है
चेन्नई: ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने सोमवार को उम्मीद जताई कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता के परचम लहराने वाली एस.एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-2 : द कॉन्क्लूजन' 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी. फिल्म पहले ही 1,500 करोड़ रुपयो से ज्यादा की कामई कर चुकी है और अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. 

रहमान ने अपेन फेसबुक पोस्ट में लिखा, ' राजामौली, कीरावनी और ' बाहुबली-2 ' की पूरी टीम के लिए. चेन्नई में अभी-अभी फिल्म देखी. उम्मीद करता हूं कि बॉक्स ऑफिस पर यह 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी.' उन्होंने आगे लिखा कि फिल्म की टीम ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को दुनियाभर में एक नई पहचान दी है.

फिल्म की कहानी एक प्राचीन राज्य पर स्वामित्व को लेकर दो भाइयों के बीच संघर्ष पर आधारित है. इसमें राणा डग्गुबाती और प्रभाष मुख्य नायकों के किरदार में हैं. फिल्म में अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन ने भी दमदार भूमिकाएं निभाई हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement