NDTV Khabar

करोड़ों कमा चुकी है 'बाहुबली 2' लेकिन फिर भी हो रहा है इस वजह से घाटा

तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल के नए प्रेजिडेंट और एक्टर विशाल ने एक पायरेसी वेबसाइट के खिलाफ बाहुबली का पायरेटेड वर्जन कई दूसरी साइट्स पर अपलोड करने की शिकायत दर्ज कराई है.

589 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करोड़ों कमा चुकी है 'बाहुबली 2' लेकिन फिर भी हो रहा है इस वजह से घाटा

बाहुबली 2 ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

खास बातें

  1. तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल के प्रेसिडेंट ने पायरेसी वेबसाइट की शिकायत
  2. पायरेसी के चलते 'बाहुबली 2' के निर्माताओं को हो रहा है नुकसान
  3. अभी तक 1000 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर चुकी है 'बाहुबली 2'
नई दिल्‍ली: 'बाहुबली 2' को रिलीज हुए 10 दिन से ज्‍यादा हो गया है और इस फिल्‍म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सिर्फ देश में ही नहीं, बल्‍कि दुनिया भर में इस फिल्‍म को काफी पसंद किया जा रहा है और यही कारण है कि इस फिल्‍म ने अभी तक 1000 करोड़ की कमाई कर ली है. साउथ इंडिया ही नहीं बल्कि इस फिल्‍म ने बॉलीवुड के भी कई सितारों की नींद उड़ा दी है. लेकिन जहां सभी इस फिल्‍म की सफलता और कमाई के बड़े आंकड़ों से प्रभावित हैं तो वहीं हम आप को बता दें कि इतनी कमाई के बाद भी यह फिल्‍म घाटा झेल रही है.

बाहुबली को नुकसान पहुंचने की वजह है पायरेसी. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल के नए प्रेजिडेंट और एक्टर विशाल ने एक पायरेसी वेबसाइट के खिलाफ बाहुबली का पायरेटेड वर्जन कई दूसरी साइट्स पर अपलोड करने की शिकायत दर्ज कराई है. फिल्म प्रोड्यूसर्स के एक प्रतिनिधि मंडल ने ऐसे इंटरनेट माफिया पर लगाम कसने की बात उठाई है. इन सदस्यों का कहना है कि पायरेसी के चलते 'बाहुबली 2' के निर्माताओं को खासा नुकसान उठाना पड़ा है.
 
baahubali 2

तमिल फिल्‍म प्रोड्यूसर काउंसिल के मेंबर्स ने मांग रखी है कि फिल्म इंडस्ट्री को हो रहे ऐसे लगातार नुकसान को देखते हुए अवैध रूप से चल रही पायरेट फिल्म दिखाने वाली इन वेबसाइट्स को बंद करना चाहिए. साथ ही इन्हें चलाने वालों पर मुकदमा दायर होना चाहिए. पायरेसी फिल्‍मों के लिए एक बड़ी समस्‍या रही है और अक्‍सर फिल्‍में इसके चलते नुकसान झेलती रही हैं.

इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार सदस्यों ने बताया है कि उन्होंने 'बाहुबली 2' डाउनलोड करने का ऑप्शन देने वाले IP एड्रेस नोट किए हैं. जानकारी के लिए बता दें कि 28 अप्रैल को रिलीज होते ही बाहुबली 2 के इंटरनेट पर लीक होने की खबरें आ गई थीं. इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही सैटेलाइट राइट्स बेच कर 500 करोड़ की कमाई कर ली थी. तो वहीं रिलीज से बाद से ही यह फिल्‍म कमाई के हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. यह फिल्‍म 1000 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई पहली फिल्‍म बन गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement