NDTV Khabar

Viral: पाकिस्‍तान भी देखना चाहता है 'बाहुबली 2' पर नाम रखेगा 'बाबु अली'...

सोशल मीडिया पर 'बाहुबली' को अब पाकिस्‍तान में रिलीज करने की तैयार की जा रही है लेकिन बाहुबली नाम से नहीं बल्कि 'बाबु अली' नाम से. इसके लिए सोशल मीडिया पर बकायदा पोस्‍टर भी दिख रहे हैं जिनमें बाहुबली टोपी पहने और देवसेना बुर्का पहने नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral: पाकिस्‍तान भी देखना चाहता है 'बाहुबली 2' पर नाम रखेगा 'बाबु अली'...

'बाहुबली 2' 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्‍म बन गई है.

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 'बाहुबली' का 'बाबु अली' पोस्‍टर
  2. पाकिस्‍तानी मूल के लेखक तारेक फतह ने भी शेयर किया पोस्‍टर
  3. पोस्‍टर में बुर्का पहने नजर आ रही है देवसेना और टोपी में बाहुबली
नई दिल्‍ली: पिछले 10 दिनों में निर्देशक राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' ने दुनिया के कई देशों में धूम मचा रखी है. फिल्‍म को मिल रहे लोगों के प्‍यार और इसकी जबरदस्‍त कमाई ने कई सिनेमा के इतिहास में कई रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर दिए हैं. ऐसे में इस फिल्‍म को लेकर लोगों में खासी दिलचस्‍पी है और सोशल मीडिया पर हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर 'बाहुबली' को अब पाकिस्‍तान में रिलीज करने की तैयार की जा रही है लेकिन बाहुबली नाम से नहीं बल्कि 'बाबु अली' नाम से. इसके लिए सोशल मीडिया पर बकायदा पोस्‍टर भी दिख रहे हैं जिनमें बाहुबली टोपी पहने और देवसेना बुर्का पहने नजर आ रही है. इस पोस्‍टर पर कई लोग जहां आपत्ति जहा रहे हैं तो कई इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं.

टिप्पणियां
पाकिस्‍तानी मूल के लेखक तारेक फतह ने भी ऐसी ही एक तस्‍वीर साझा की है. उन्‍होंने इस तस्‍वीर के साथ लिखा हे, ''बाहुबली 2' पाकिस्‍तानी में 'बाबु अली' नाम से रिलीज की जाएगी.'
 
दरअसल यह पोस्‍टर एक फैन ने बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सिर्फ तारेक फतेह ही नहीं, बल्कि कई और लोग भी इस तरह के पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.
 


28 अप्रैल को रिलीज हुई यह फिल्‍म देशभर में 8000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है. अपने पहले दिन ही कमाई का 100 करोड़ का छूने वाली यह फिल्म, भारतीय सिनेमा के इतिहास में 1000 करोड़ की कर्मा करने वाली  पहली फिल्‍म बन गई है.
 

हाल ही में इस फिल्‍म ने प्रोड्यूसरों ने पायरेसी पर चिंता जतायी है. तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल के नए प्रेजिडेंट और एक्टर विशाल ने एक पायरेसी वेबसाइट के खिलाफ बाहुबली का पायरेटेड वर्जन कई दूसरी साइट्स पर अपलोड करने की शिकायत दर्ज कराई है. फिल्म प्रोड्यूसर्स के एक प्रतिनिधि मंडल ने ऐसे इंटरनेट माफिया पर लगाम कसने की बात उठाई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement