NDTV Khabar

पहनना चाहते हैं 'बाहुबली' की हीरोइनों जैसे गहने...? तो यहां मिलेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहनना चाहते हैं 'बाहुबली' की हीरोइनों जैसे गहने...? तो यहां मिलेंगे

अभिनेत्री अनुष्‍का शेट्टी ने फिल्‍म 'बाहुबली' में देवसेना का किरदार निभाया है.

खास बातें

  1. हैदराबाद में लॉन्‍च की गई है 'बाहुबली' ज्‍वेलरी
  2. फिल्‍म 'बाहुबली' के किरदारों जैसे गहने खरीद सकते हैं यहां
  3. आंध्र प्रदेश में ही फिल्‍म ने पहले दिन की है सबसे ज्‍यादा कमाई
नई दिल्‍ली: निर्देशक राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' का क्रेज कुछ ऐसा है कि कोई भी इसके जादू से खुद को बचान नहीं पा रहा है. इसी कड़ी में आम्रपाली ने शुक्रवार को हैदराबाद में अपनी दुकान में 'बाहुबली 2' के आभूषण लांच किए हैं. आभूषण के संग्रह में फिल्म में इस्तेमाल किए गए 1000 में से 1500 गहने गोल्ड-प्लेडेट, चांदी, कुंदन, अलग-अलग रंगों के बहुमूल्य पत्थरों के गहने, मोती इत्यादि शामिल हैं. इस संग्रह में नथ, हार, चूड़ियां, मांगटीका, पायल, कंगन, कान के कुंडल, पैर के छल्ले, कमर के आभूषण (तगड़ी), बाजूबंद इत्यादि शामिल हैं. ये पूरे आभूषण हाथ से तैयार किए गए हैं. इसमें एक ऐसा हार है, जिसे तगड़ी के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

आम्रपाली के मालिक वाणी सुभाष ने कहा कि आभूषणों में नथ (नॉजपीन) की कीमत 600 रुपये और हार की कीमत 58,000 रुपये है. सुभाष ने कहा, 'गहने जयपुर स्थित आम्रपाली द्वारा तैयार किए गए हैं, इसकी पूरे भारत में 30 दुकानें हैं. दो वर्षो से जयपुर और हैदराबाद में आम्रपाली डिजाइन स्टूडियो में डिजाइनरों के लिए बेहतर काम किया गया है.'

बता दें कि हैदराबाद में इस फिल्‍म को देशभर से ज्‍यादा पसंद किया गया है. इस फिल्‍म ने अपने पहले दिन आंध्र प्रदेश में ही सबसे ज्‍यादा कमाई की है, जबकि तमिलनाडु में इसकी कमाई सबसे कम रही है.

अम्रपाली ज्वैलर्स के सह-संस्थापक राजेश अजमेरा के मुताबिक, ' 'बाहुबली 1 : द बिगिनिंग' के लिए कई गहने बनाने के लिए आम्रपाली ज्वैलर्स को ऐतिहासिक फिल्म के दूसरे संस्करण के लिए चुना गया.'

टिप्पणियां
वहीं इस फिल्‍म की बात करें तो निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' ने पहले ही दिन इतिहास रच दिया है. बॉलीवुड की फिल्‍में जहां अपनी कमाई के आंकड़े को 100 करोड़ तक पहुंचाने की कोशिश में लगी रहती हैं, वहीं इस फिल्‍म ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले ही दिन कमाई के इस जादुई आंकड़े को पार कर लिया है. इस फिल्‍म को देशभर में 8,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement