Bahubali 2 : बेंगलुरू के थिएटर में फिल्‍म शुरू होते अचानक दर्शकों के सामने आ गया क्‍लाइमेक्‍स

Bahubali 2 : बेंगलुरू के थिएटर में फिल्‍म शुरू होते अचानक दर्शकों के सामने आ गया क्‍लाइमेक्‍स

खास बातें

  • थिएटर में गलती से इंटरवेल के पहले का हिस्‍सा चला दिया गया
  • 8000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है फिल्‍म बाहुबली
  • बाहुबली के पहले दिन के कलेक्‍शन कर सकते हैं 100 करोड़ का आंकड़ा पार
नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' को लेकर दर्शकों में जबरदस्‍त उत्‍सुकता थी और शुक्रवार को रिलीज होते ही सिनेमाघर के बाहर लगी लाइनें में फैन्‍स का क्रेज देखते ही बन रहा था. कई इलाकों में तो लोग फिल्‍म के शो देखने के लिए आधे दिन की छुट्टी भी लेकर सिनेमाघर पहुंचे. लेकिन बैंगलुरू में बाहुबली के फैन्‍स के साथ एक अजीब घटना हो गई. दरअसल जिस फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स को देखने और यह जानने के लिए दर्शक दो सालों से इंतजार कर रहे थे, वहीं अचानक बैंगलोर के एक सिनेमाघर में दर्शको को थिएटर में घुसते ही फिल्‍म का राज पता चल गया, क्‍योंकि थिएटर में फिल्‍म शुरू से चलने के बजाए उसका क्‍लाइमेक्‍स पहले ही सामने आ गया.

दरअसल साउथ में पेड प्रिव्‍यू दिखाए जाते हैं जिनकी टिकट काफी मेहंगी होती है. गुरुवार शाम बैंगलुरू में ऐसे कई शोज हुए और ऐसे में वहां एक एरेना मॉल में अचानक लोगों का पारा तब चढ़ गया जब गलती से फिल्म का इंटरवेल के बाद का हिस्‍सा पहले चल गया. दर्शकों को क्‍लाइमेंक्‍स के समय समझ आया कि उन्‍हें फिल्‍म का गलत हिस्‍सा दिखाया जा रहा है. ऐसे में गुस्‍साए लोगों ने हंगामा किया और फिल्‍म को शुरू से चलाने की मांग की. बाद में इस फिल्‍म को शुरू से चलाया गया.
 



'बाहुबली 2' पूरे देश में शुक्रवार को रिलीज हुई है और लोगों में इसे लेकर काफी उत्‍सुकता था. देशभर में यह फिल्‍म 8000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है और बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर मानी जा रही है. इस फिल्‍म के क्रेज को देखते हुए उम्‍मीद की जा रही है कि यह रिलीज के पहले दिन ही कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बता दें कि 'बाहुबली' ने 2015 में पहले दिन 50 करोड़ की कमाई की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com