NDTV Khabar

'बाहुबली' को भी नहीं पता था कि आखिर कटप्‍पा ने उन्‍हें क्‍यों मारा...?

610 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' को भी नहीं पता था कि आखिर कटप्‍पा ने उन्‍हें क्‍यों मारा...?

'बाहुबली' के चलते 4 साल अपने ही परिवार से नहीं मिल पाए प्रभास.

खास बातें

  1. फिल्‍म देखकर ही प्रभास को पता चलेगा बाहुबली का य‍ह सबसे बड़ा सस्‍पेंस
  2. फिल्‍म रिलीज के 48 घंटों तक फोन पर ही रहे प्रभास
  3. दर्शकों के बीच बैठकर अपनी ही फिल्‍म देखना चाहते हैं प्रभास
नई दिल्‍ली: डायरेक्‍टर राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' के रिलीज के बाद से ही हर कोई यह जानना चाहता था कि 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?' हालांकि 2 सालों तक इस सवाल के इंतजार के बाद दर्शकों को आखिरकार इस सवाल का जवाब मिल गया है लेकिन इस फिल्‍म में 'बाहुबली' का किरदार निभाने वाले एक्‍टर प्रभास को फिल्‍म रिलीज होने तक नहीं पता था कि आखिरकार 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा...?' दरअसल निर्देशक राजामौली ने फिल्‍म का सस्‍पेंस खत्‍म न हो और स्‍टोरी लीक न हो, इसे ध्‍यान में रखते हुए काफी सावधानी रखी थी. यह सावधानी फिल्‍म को फिलमाते वक्‍त भी रखी गई है. यही करण है कि बाहुबली, जिसे कटप्‍पा ने मारा है, वह खुद भी नहीं जानते और इस रहस्‍य को जानने के लिए खुद बाहुबली को भी यह फिल्‍म देखनी पड़ी है. प्रभास ने हाल ही में यह फिल्‍म देखी है.

इसके साथ ही प्रभास अब इस फिल्‍म को दर्शकों के बीच बैठ कर देखना चाहते हैं ताकि दर्शकों से मिलने वाले प्‍यार को वह खुद महसूस कर सकें.  29 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्‍म ने 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. रिलीज के साथ वीकेंड के कलेक्‍शन की बात करें तो तीन दिनों में यह फिल्‍म कमाई के 300 करोड़  जादुई आंकड़े को पार कर चुकी है. चार भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्‍म को देशभर में खासा पसंद किया जा रहा है.
 
bahubali the conclusion

एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली-द कन्‍क्‍लूजन' की रिलीज के बाद तकरीबन 48 घंटो तक 'बाहुबली' बने प्रभास सो नहीं पाए. उनकी नींद उड़ने की वजह कोई तनाव नहीं था बल्कि फोन कॉल्स थे. अगर करीबी सूत्रों की माने तो, फिल्‍म के रिलीज के बाद से प्रभास के पास फोन कॉल्‍स की बाढ़ सी आ गयी है. हर कोई प्रभास को उनके शानदार प्रदर्शन और फिल्‍म के अद्भुत शुरुआत के लिए उन्‍हें बधाई देना चाहता था और इसलिए तकरीबन 48 घंटे का लंबा समय प्रभास ने केवल फोन पर ही बिताया है.
 
bahubali

प्रभास ने अपनी जिंदगी के चार साल राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' के नाम किये हैं, जिसके चलते प्रभास को इस प्रोजेक्ट से कई उम्मीदें थी जो खरी भी उतरी. हालांकि अभिनेता ने यह कतई नही सोचा था कि फिल्म सफलता के ऐसे प्रतिमान गढ़ देगी.

फिल्‍म में व्यस्त होने के कारण चार साल तक प्रभास अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पा रहे थे इसिलए अब जब उन्हें फुर्सत के लम्हे मिल ही गये हैं तो उसे प्रभास पूरी तरह से अपने परिवार और दोस्तों को समर्पित करना चाहते हैं. ये ही वजह है कि गए हफ्ते के अंत में प्रभास के घर मेहमानों का तांता सा लगा हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement