NDTV Khabar

'बाहुबली' बने प्रभास को है खाने का कुछ ऐसा शौक की बस शेफ ही कर पाता है उनकी डिमांड पूरी

प्रभास को सीफूड काफी पसंद है. उनका पर्सनल शेफ उनकी खाने हर फरमाईश पूरी करता है. प्रभास ने इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत कर 105 किलोग्राम तक अपना वजन बढ़ाया.

272 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' बने प्रभास को है खाने का कुछ ऐसा शौक की बस शेफ ही कर पाता है उनकी डिमांड पूरी
नई दिल्‍ली: फिल्म 'बाहुबली' में नजर आए अभिनेता प्रभास खाने के बहुत शौकीन हैं. इसके चलते उन्होंने अपने हैदराबाद निवास पर विशेष रसोइया तक रखा हुआ है. 'बाहुबली' के अभिनेता के पास उनके निवास पर पूर्णकालिक रसोइया है, जो उन्हें विभिन्न व्यंजनों का स्वाद चखाता है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता के करीबी एक सूत्र के मुताबिक, 'प्रभास को विशेष रूप से समुद्री भोजन जैसे कि झींगे बहुत पसंद हैं.' अपने बलवान और मजबूत शरीर और मांसपेशियों के लिए पहचाने जाने वाले प्रभास का 'बाहुबली अवतार' न केवल महिलाओं को, बल्कि पुरुषों को भी अभिभूत करने में कामयाब रहा है. प्रभास ने इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत कर 105 किलोग्राम तक अपना वजन बढ़ाया, लेकिन इस दौरान भी उनका रसोइया उन्हें स्वादिष्ट भोजन का स्वाद चखाता रहा.

'बाहुबली' का बलशाली शरीर प्राप्त करने के लिए अभिनेता को कठोर प्रशिक्षण दिया गया था और सख्त आहार का पालन करने का अनुशासन दिया गया. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार प्रभास ने अपने खानपान से सभी प्रकार के काबोहाइड्रेट को हटाया और बाहुबली में अपनी भूमिका के लिए प्रोटीन पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करते हुए 40 दिनों के लिए उबले हुए अंडों का सेवन किया.
 
बाहुबली में प्रभास के प्रदर्शन को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है. प्रभास की महिला प्रशंसकों की सूची काफी लंबी है और यही वजह है कि प्रभास को तमाम सारे शादी के प्रस्ताव भी मिले हैं. मीडिया में आई खबरों की मानें तो प्रभास को अभी तक 6000 से ज्‍यादा शादी के प्रस्‍ताव मिल चुके हैं.



टिप्पणियां
28 अप्रैल को रिलीज होते ही बाहुबली 2 के इंटरनेट पर लीक होने की खबरें आ गई थीं. इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही सैटेलाइट राइट्स बेच कर 500 करोड़ की कमाई कर ली थी. तो वहीं रिलीज से बाद से ही यह फिल्‍म कमाई के हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. यह फिल्‍म 1000 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई पहली फिल्‍म बन गई है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement