NDTV Khabar

'बाहुबली 2' के निर्माता ने दुबई की एयरलाइन के स्टाफ पर लगाया रेसिस्ट होने का आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली 2' के निर्माता ने दुबई की एयरलाइन के स्टाफ पर लगाया रेसिस्ट होने का आरोप

इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है 'बाहुबली 2'

खास बातें

  1. निर्माता ने ट्वीट किया, 'मेरे ख्याल से एक एमिरेट्स स्टाफ रेसिस्ट था'
  2. एमिरेट्स ने जवाब दिया कि वे मामले की जांच करेंगे
  3. 'बाहुबली 2' की टीम दुबई से हैदराबाद आ रही थी
नई दिल्ली: एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बाहुबलीः द कन्क्लूजन' दो दिन में रिलीज होने वाली है. फिल्म का दुबई में प्रचार करने के बाद हैदराबाद वापस लौटते वक्त फिल्म की टीम को बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. निर्माता शोबू यार्लागड्डा ने ट्विटर के माध्यम से एमिरेट्स एयरलाइन के एक स्टाफ पर रेसिस्ट होने और बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी लिखा कि उन्होंने दुबई एयरपोर्ट को बोर्डिंग गेट के पास बेवजह टीम को परेशान किया. उन्होंने ट्वीट किया, "मेरे ख्याल से एक एमिरेट्स स्टाफ रेसिस्ट था. मैं एमिरेट्स से नियमित रूप से सफर करता हूं और पहली बार मुझे इस तरह के व्यवहार का सामना करना पड़ा." शोबू के ट्वीट का जवाब देते हुए एमिरेट्स ने उनकी बुकिंग डीटेल्स मांगी ताकि इस मामले की जांच की जा सके.

टिप्पणियां
यहां देखें शोबू और एमिरेट्स के ट्वीटः
 


शोबू, फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली, फिल्म के एक्टर्स प्रभास, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी अपनी आगामी फिल्म 'बाहुबली 2' के प्रचार के लिए दुबई गए थे. फिल्म इस शुक्रवार को भारत के साथ-साथ कई अन्य देशों में रिलीज हो रही है. यह फिल्म राजामौली की 'बाहुबली'  सीरीज की फिल्मों का दूसरा और आखिरी भाग है. पहली फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी और इसके कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए थे. 'बाहुबली 2' करीब 8000 स्क्रीन्स पर तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि अपने सैटेलाइट राइट्स और डिस्ट्रीब्यूशन बेचकर फिल्म पहले ही 500 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

फिल्म में अभिनेता सत्यराज, रम्या कृष्णन और तमन्ना भाटिया भी अपनी भूमिकाओं में दोबारा नजर आएंगे. फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने पिछले सप्ताह कावेरी जल विवाद से जुड़े अपने नौ साल पुराने विवाद पर माफी मांगी है. कन्नड़ समर्थन संगठनों ने सत्यराज की माफी के बिना फिल्म को कर्नाटक में रिलीज नहीं होने देने का ऐलान किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement