NDTV Khabar

'बाहुबली' देखी, क्‍या नजर आए एक्टिंग करते डायरेक्‍टर राजामौली...?

'बाहुबली: द बिगनिंग' के एक सीन में अमरेंद्र बाहुबली और भल्‍लालदेव दोनों एक शराब के अड्डे में दिखाए गए हैं. इस सीन में शराब बेचने वाले शख्‍स का किरदार खुद डायरेक्‍टर राजामौली ने निभाया है.

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' देखी, क्‍या नजर आए एक्टिंग करते डायरेक्‍टर राजामौली...?

खास बातें

  1. 'बाहुबली: द बिगनिंग' के एक सीन में नजर आए थे राजामौली
  2. फिल्‍म में निभाया था एक शराब बेचने वाली का किरदार
  3. अपनी फिल्‍मों में स्‍पेशल इफेक्‍ट्स के लिए जाने जाते हैं राजामौली
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के कई डायरेक्‍टर ऐसे हैं जिनका सपना फिल्‍मों में आने का रहा लेकिन उन्‍होंने निर्देशन में नाम कमाया और अपनी ही फिल्‍मों में एक-दो सीन में नजर आ कर यह सपना पूरा किया. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि भारतीय सिनेमा को अभी तक की सबसे सफलतम फिल्‍म देने वाले डायरेक्‍टर एस एस राजामौली ने भी कुछ ऐसा ही किया है. जी हां, जिस 'बाहुबली' के निर्माण और इस फिल्‍म के डायरेक्‍शन की तारीफ राजामौली लूट रहे हैं, उस फिल्‍म में उन्‍होंने भी एक छोटा सा किरदार किया है. क्‍या आपको याद आया कि वह किस किरदार  में नजर आए हैं? नहीं... तो हम बता देते हैं. दरअसल राजामौली फिल्‍म 'बाहुबली: द बिगनिंग' के एक सीन में नजर आ चुके हैं.

'बाहुबली: द बिगनिंग' के एक सीन में अमरेंद्र बाहुबली और भल्‍लालदेव दोनों एक शराब के अड्डे में दिखाए गए हैं. इस सीन में एक शख्स को शराब बेचते हुए दिखाया गया है. इस छोटे से सीन में शराब बेचने वाले शख्‍स का किरदार खुद डायरेक्‍टर राजामौली ने निभाया है.
 
s s rajamauli

राजामौली 'बाहुबली' से पहले भी साउथ की कई सुपरहिट फिल्‍म डायरेक्‍टर कर चुके हैं.


सिर्फ राजामौली ही नहीं, हिंदी फिल्‍मों के भी कई डायरेक्‍टर ऐसा कर चुके हैं. जैसे सुभाष घई अपनी डायरेक्‍ट की गई फिल्‍मों में जरूर नजर आते थे. चाहे उनकी फिल्‍म 'सौदागर' हो या फिर 'ताल', सुभाष घई अपनी डायरेक्‍ट की हुई कई फिल्‍मों में नजर आए हैं. वहीं फराह खान भी अपनी फिल्‍म 'ओम शांति ओम' में एक छोटे से सीन में नजर आई थीं. इसके अलावा प्रकाश झा भी अक्‍सर अपनी फिल्‍मों में जरूर नजर आते हैं.

आप ही बताइए, कैसी लगी आपको डायरेक्‍टर की यह एक्टिंग-



'बाहुबली 2' की सफलता ने इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर एस एस राजामौली को एक जाना-पहचाना नाम बना दिया है. चाहे हिंदी फिल्‍मों के एक्‍टर हों या साउथ इंडियन फिल्‍मों के, अ‍ब हर कोई इस डायरेक्‍टर के साथ काम करना चाहता है. राजामौली, अभी तक साउथ की फिल्‍मों का तो एक बड़ा नाम थे ही, लेकिन 'बाहुबली 2' जैसा सपना देखने और सपने को साकार करने के लिए इस डायरेक्‍टर की चारों तरफ तारीफ हो रही है. ऐसे में कई डायरेक्‍टर्स की तरह राजामौली ने भी अपनी इस फिल्‍म में एक सीन कर अपनी एक्टिंग का भी हुनर सब के सामने रखा है.

'बाहुबली 2' की बात करें तो इस फिल्‍म में आते ही बॉक्‍स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 'बाहुबली 2' में प्रभास, राणा डग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और राम्या कृष्णन महत्वपूर्ण भूमिका में है. यह फिल्‍म 1200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर, 1000 करोड़ के क्‍लब में शामिल होने वाली पहली फिल्‍म बन गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement