NDTV Khabar

Bahubali: The Conclusion को पहले दिन मिली रिकॉर्ड 100% ओपनिंग, जबरदस्‍त हो सकता है वीकऐंड

25 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bahubali: The Conclusion को पहले दिन मिली रिकॉर्ड 100% ओपनिंग, जबरदस्‍त हो सकता है वीकऐंड

खास बातें

  1. मुंबई में सुबह 6 का शो भी हुआ हाउसफुल
  2. डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों का कहना, 'यह फिल्‍म तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड'
  3. डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों को उम्‍मीद, वीकऐंड पर हो सकती है जबरदस्‍त कमाई
नई दिल्‍ली: सिनेमा के जानकार पहले से ही अटकलें लगा रहे थे कि डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. उम्‍मीदों से पार जाते हुए इस फिल्‍म ने पहले दिन की रिकॉर्ड बना लिया है. देशभर में यह फिल्‍म 8,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है और बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के माने तो इस फिल्‍म को 100 प्रतिशत ऑपनिंग मिली है.  मुंबई की बात करें तो इस फिल्‍म का पहला शो सुबह 6 बजे था और वह भी हाउसफुल रहा है. वहीं हैदराबाद में दीवाने फैन्‍स ने अपने चहेते प्रभास का दूध से अभिषेक किया और इस रिलीज को पटाखों के साथ मनाया. साउथ में फिल्‍मस्‍टार्स का क्रेज हमेशा से ही देश के दूसरे हिस्‍सों से ज्‍यादा देखने को मिलता है, लेकिन अक्‍सर ऐसा सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍मों में ही देखने को मिलता है. लेकिन राजामौली की इस फिल्‍म में बाहुबली बने प्रभास को भी लोगों ने जबरदस्‍त प्‍यार दिया है.

कई ऑफिस जाने वाले लोगों ने फिल्‍म के लिए पूरे दिन की या आधे दिन की छुट्टी भी ली है, ताकि फर्स्‍ट डे, फर्स्‍ट शो देखा जा सके. फिल्‍म के वितरकों को पूरी उम्‍मीद है कि 'बाहुबली 2' अपने पहले दिन कमाई से सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट है कि क्‍योंकि वीकऐंड के सारे शो पहले से ही हाउसफुल हैं ऐसे में फिल्‍म के इस वीकऐंड पर जबरदस्‍त बिजनेस की उम्‍मीद है.
 
baahubali 2

'बाहुबली 2' में बाहुबली और देवसेना का रोमांस देखने को मिलेगा.


बॉक्‍स ऑफिस इंडिया को दिल्‍ली के एक डिस्‍ट्रीब्‍यूटर ने बताया, ' 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' को दिल्‍ली में 95 से 100 प्रतिशत ओपनिंग मिली है और लगभग फिल्‍म का हर शो हाउसफुल रहा है. उम्‍मीद है कि आज यह फिल्‍म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए, पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म का रिकॉर्ड बनाएगी.'

यह फिल्‍म 2015 में आई एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली: द बिग्‍निंग' का दूसरा भाग है. लोग दो साल से इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 2015 में आई इस फिल्‍म ने पहले ही दिन 50 करोड़ की कमाई की थी और उम्‍मीद की जा रही है कि 'बाहुबली 2' इस आंकड़े को दुगना कर देगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement