बिग बॉस 10: एविक्शन से निराश रोहन मेहरा ने शो के मेकर्स को बताया पक्षपाती

बिग बॉस 10: एविक्शन से निराश रोहन मेहरा ने शो के मेकर्स को बताया पक्षपाती

खास बातें

  • टॉप फाइव में पहुंचने के बाद शो से बाहर हुए रोहन मेहरा.
  • बानी, लोपा, मनु और मनवीर हैं शो के चार फाइनलिस्ट.
  • बानी और मनु जीतना डिजर्व नहीं करतेः रोहन.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर से मंगलवार आधी रात को एविक्ट हुए रोहन मेहरा को लगता है कि फाइनल में पहुंचे मनु पंजाबी और बानी जे शो के विजेता बनने के लायक नहीं हैं, वहीं उन्होंने अपनी दोस्त लोपामुद्रा राउत और मनवीर गुर्जर में से किसी एक के विनर बनने की उम्मीद जताई है. 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के लिए रोहन मेहरा और उनके ऑन-स्क्रीन पिता करण मेहरा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ा था. रोहन को इस बात की थोड़ी निराशा भी है कि वह फिनाले के इतने करीब पहुंचकर कॉम्पिटीशन से बाहर हो गए हैं.

रोहन ने कहा, 'मनवीर और लोपा निश्चित ही शो में रहने के पात्र हैं, मैं नहीं समझता कि मनु और बानी शो जीतने के लायक हैं. कुछ और प्रतिभागी थे जो फिनाले में रहना डिजर्व करते थे.' रोहन को यह भी लगता है कि शो थोड़ा भेदभावपूर्ण भी है. उन्होंने कहा, 'शो में थोड़ा पक्षपात होता है. यदि दर्शकों को कोई चीज पसंद आ रही है (लड़ाई के संबंध में) तो मेकर्स उसे बार-बार दिखाते हैं ताकि दर्शकों का मनोरंजन हो. प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम जैसे लोगों का शो में होना सबसे बुरा था, हम उनके जितना नीचे नहीं गिर सकते हैं. हम सभी के लिए उनके साथ रहना काफी मुश्किल था.'

रोहन ने यह भी कहा कि फिनाले के इतने करीब आकर एविक्ट होने से वह निराश हैं लेकिन शो ही ऐसा है कि किसी न किसी को निकलना ही पड़ता. उन्होंने कहा कि उन्होंने नहीं सोचा था कि वह इतने आग तक आ सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 'बिग बॉस' के घर के अंदर आपकी कोई प्लानिंग और स्ट्रैटेजी काम नहीं आती है.

शो के होस्ट सलमान खान हैं और फिलहाल घर में मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी, बानी जे और लोपामुद्रा बचे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से भी)