NDTV Khabar

बैंक चोरः आखिर क्यों 16 दिनों का व्रत और एक खास मंत्र का जाप कर रहे हैं रितेश देशमुख

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बैंक चोरः आखिर क्यों 16 दिनों का व्रत और एक खास मंत्र का जाप कर रहे हैं रितेश देशमुख

बैंक चोर के पोस्टर में रितेश देशमुख.

खास बातें

  1. फिल्म 16 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  2. फिल्म में विवेक ओबेरॉय और रिया चक्रवर्ती भी आएंगे नजर
  3. फिल्म में रिया, रितेश और विवेक बैंक चोर की भूमिका में दिखेंगे
नई दिल्ली:

वाय फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म बैंक चोर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. फिल्म में रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और रिया चक्रवर्ती प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये तीनों बैंक चोर की भूमिका में दिखेंगे. वाय फिल्म्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है जिसमें रितेश देशमुख बाबा के रूप में दिख रहे हैं और उनके पीछे दो लोग हाथी और घोड़े का मुखौटा लगाए दिख रहे हैं. फिल्म में तीनों बैंक चोरों की भूमिका में नजर आएंगे. खास बात यह है कि यह फिल्म 16डी फॉर्मेट में रिलीज होगी. फिल्म 16 जून को रिलीज होगी. फिल्म के मेकर्स ने इसका टीजर और पहला पोस्टर जारी किया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक मजेदार फिल्म होगी.

फिल्म के कलाकार बेहद फनी अंदाज में फिल्म का प्रचार कर रहे हैं. रितेश एक मजेदार मंत्र का जाप कर रहे हैं, तो विवेक एक ऊटपटांग से नाम वाले बाबा से चर्चा करने की बात कर रहे हैं. वहीं फिल्म के मेकर्स सिनेमाघरों में डॉक्टरों की टीम तैनात करने की तैयारी कर रहे हैं जो ऐसे दर्शकों का ख्याल रखेंगे जो फिल्म देखकर खुद को संभालने में सफल नहीं हो पाएंगे.


टिप्पणियां

रितेश देशमुख ने कहा कि वह बैंक चोर में काम करने को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "मैं इस फिल्म इंडस्ट्री में इस तकनीकी आविष्कार का हिस्सा बनकर खुश हूं. जब आपके पास 16D है तो 3D काफी पुराना लगता है. मुझे यकीन है कि बैंक चोर आपका दिल जीतने में सफल होगी, पर चूंकी आप चांस नहीं ले सकते इसलिए मैं 16 दिन का व्रत रख रहा हूं, 'ओम वाय-फिल्म्स ओ नम:' का दिन में 16 बार जाप कर रहा हूं. मुझे बताया गया है कि इसका असर होता है."
 


वहीं विवेक ओबेरॉय ने कहा, "यह अपने आप में एक नई चीज है. इसने मेरी दुनिया बदल दी है. बैंक चोर गैंग आपको गुदगुदाएगी, यह एक मेंटल एक्सपीरियंस होगी. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर हमने एक प्रसिद्ध न्यूमेरोलॉजिस्ट चिंचपोकली, बाबा चंपक, चंद्रकांत चिपलुंकर से भी चर्चा की उन्होंने कहा कि 16 सही रिलीज की सही तारीख होगी और अब हमें कोई नहीं रोक सकता."

फिल्म का निर्देश बंपी ने किया है, इसे आशिष पाटिल ने प्रोड्यूस किया है और इसमें शान, कैलाश खेर, रोचक कोहली, बाबा सहगल और शमीर टंडन के गाने भी सुनने को मिलेंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement