बप्पा के भक्तों पर भी चढ़ा हुआ है सिद्धार्थ-कैटरीना के 'काले चश्मे' का खुमार

बप्पा के भक्तों पर भी चढ़ा हुआ है सिद्धार्थ-कैटरीना के 'काले चश्मे' का खुमार

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म 'बार बार देखो' का गाना 'काला चश्मा...' इस साल बप्पा के भक्तों में खूब छाया हुआ है. यह गाना करीब-करीब सभी पंडालों में बजाया जा रहा है, और बप्पा के भक्त इसी गाने की धुन पर नाच भी रहे हैं.

यह गाना 1990 के हिट पंजाबी गीत 'तैनू काला चश्मा जंचदा ए...' का हिन्दी वर्शन है, जिसे रैपर बादशाह ने रीक्रिएट किया है, और इस गीत पर जिस तरह सिद्धार्थ और कैटरीना थिरके हैं, उसने भी गाने में चार चांद लगा दिए हैं. कैटरीना और सिद्धार्थ इस गाने और फिल्म को प्रमोट करने के लिए नए-नए आइडिया अपना रहे हैं. कभी वे जयपुर के मेट्रो स्टेशन, कभी इंदौर के ट्रैफिक सिग्नल पर इस गाने पर डांस करते नज़र आए. शायद यह भी एक वजह है कि त्योहारों में भी यह गाना खूब बजाया जा रहा है.

गाने की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि आप किसी भी पार्टी में जाएं, बच्चों की या युवाओं की, या किसी शादी में जाएं, या कोई प्रमोशनल इवेंट, हर जगह एक ही गाना सुनाई दे रहा है. इस गाने को सोशल साइटों पर भी करीब पांच करोड़ बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसमें कोई शक नहीं कि 'काला चश्मा...' गाने ने फिल्म 'बार बार देखो' को काफी लोकप्रियता दी है. त्योहारों के सीज़न में यह गाना पहले से ही खूब बज रहा है. पिछले हफ्ते गुज़रे जन्माष्टमी में भी यह गीत खूब बजाया गया, अब गणेशोत्सव के मौके पर पंडालों में गूंज रहा है, और यह सब देखकर लग रहा है कि नवरात्रि के दिनों में भी इसी गाने का डंका बजता रहेगा.