NDTV Khabar

कृति सेनन की शिकायत, 'लोग बहुत जल्‍द कर देते हैं इमेज सेट

कृति ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता था कि जब मुझे ही नहीं पता की मुझे क्या पसंद है तो आप कैसे यह बता सकते हैं. मुझे लगता है कि लोग आपको बहुत जल्द एक छवि में बांध देते हैं.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कृति सेनन की शिकायत, 'लोग बहुत जल्‍द कर देते हैं इमेज सेट
नई दिल्‍ली: कृति सेनन की फिल्‍म 'बरेली की बर्फी' कल यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है और अभी तक की अपनी सारी फिल्‍मों से अलग इस फिल्‍म में कृति 'बिट्टी' के बेहद अलग अंदाज में  नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड में एक सीधी-साधी लड़की के किरदार से अपने करियर का आगाज करने वाली कृति का कहना है कि फिल्म जगत को अभिनेताओं को बहुत जल्द एक इमेज में सेट कर दी जाती है. टाइगर श्रॉफ के साथ 'हिरोपंती' से अपनी फिल्मी पारी शुरू करने से वर्ष 2015 में आई फिल्म 'दिलवाले' और हाल में रिलीज हुई फिल्म 'राबता' में नजर आई कृति का कहना है कि उनकी दूसरी फिल्म के बाद ही उन्हें एक इमेज में सेट कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: आपने देखा 'पटेल की पंजाबी शादी' का टीजर...? परेश रावल और ऋषि कपूर का अटपटा प्‍यार

न्‍यूज एजेंसी भाषा को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कृति ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता था कि जब मुझे ही नहीं पता की मुझे क्या पसंद है तो आप कैसे यह बता सकते हैं. मुझे लगता है कि लोग आपको बहुत जल्द एक छवि में बांध देते हैं. वे सोचते हैं कि अच्छा इसने कमर्शल किरादर किए हैं तो शायद इसे केवल यही पसंद है या यह सिर्फ यही कर सकती है.' कृति ने कहा कि ऐसे लोगों की तलाश करना जरूरी है जो बतौर अभिनेता आपको निखार पाए और आपकी बड़े पर्दे की छवि से आपको परखे नहीं.
 

यह भी पढ़ें: Lakme Fashion Week के पहले दिन रैंप पर छा गईं दिशा पाटनी

बता दें कि 'बरेली की बर्फी' में कृति, आयुष्‍मान खुरान और राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और यह कल रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा

कृति ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'लोगों को छवि में बांधना, जहां आप बस यह सोचें कि वह सिर्फ वहीं कर सकते हैं जो उन्होंने अभी तक किया है. आपको बस आपके दिल की सुननी चाहिए और जो मन करें वह करना चाहिए, अपने आपको उस छवि में न बंधने दें. इसलिए उस इंसान की खोज करना जरूरी है कि जो आपके अंदर के अभिनेता को पहचान पाए.'

VIDEO: आज़ादी के 70 साल: सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'जय जवान'



बता दें कि 'बरेली की बर्फी' की कहानी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी ने लिखी है, जबकि इसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. कृति ने कहा 'मैंने इससे पहले कभी छोटे शहर की लड़की का किरदार नहीं निभाया. ऐसी बोली सिखना काफी अलग था. मुझे ज्यादा मेकअप नहीं करना पड़ा, कपड़े ऐसे पहने थे जिसमें में आराम से सो सकती थी.  मैं ज्‍यादा सोती थी क्योंकि मुझे तैयार होने में उनसे (फिल्म के हिरो से) कम समय लगता था.

(इनपुट भाषा से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement