NDTV Khabar

यह क्‍या! आयुष्‍मान खुराना और कृति सेनन बन गए 'बिन बुलाए बाराती'

सगाई के फंक्‍शन में पहुंचे कृति और आयुष्‍मान को देखकर दुल्‍हा-दुल्‍हन समेत सभी लोग दंग रह गए

412 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यह क्‍या! आयुष्‍मान खुराना और कृति सेनन बन गए 'बिन बुलाए बाराती'

संगीत में नाचते कृति सेनन और आयुष्‍मान खुराना.

खास बातें

  1. आयुष्‍मान और कृति फिल्‍म 'बरेली की बर्फी' में नजर आएंगे
  2. उनके साथ इस फिल्‍म में राजकुमार राव भी नजर आएंगे
  3. 'बरेली की बर्फी' 18 अगस्‍त को रिलीज हो रही है
नई दिल्‍ली: कृति सेनन, आयुष्‍मान खुराना और राजकुमार राव आजकल अपनी आने वाली फिल्‍म 'बरेली की बर्फी के प्रमोशन में लगे हुए हैं. वैसे तो आजकल हर स्‍टार ही अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए काफी अलग तरीके अपना रहा है, लेकिन 'बरेली की बर्फी' को प्रमोट करने के लिए कृति और आयुष्‍मान ने जो तरीका अपनाया वह कुछ ज्‍यादा ही हट के था. दरअसल अपनी फिल्‍म को प्रमोट करने के लिए कृति और आयुष्‍मान एक सगाई फंक्‍शन में अचानक बिना बताए पहुंच गए. सगाई के इस फंक्‍शन में पहुंचे कृति और आयुष्‍मान को देखकर दुल्‍हा-दुल्‍हन समेत सभी लोग दंग रह गए. फिल्‍म 'बरेली की बर्फी' के ट्रेलर के बाद हाल ही में इस फिल्‍म का पहला गाना 'स्‍वीटी तेरा ड्रामा' रिलीज हुआ है.

यह भी पढ़ें: खाई के पान बनारस वाला : जब शाहरुख ने सबसे पहले पान खाने की गुजारिश की! देखें तस्वीरें..

इस संगीत में अचानक पहुंचे आयुष्‍मान और कृति ने अपने इसी नए गाने पर इस संगीत में जमकर डांस किया. ऐसे में सगाई कर रहा जोड़ा भी कृति और आयुष्‍मान के साथ जमकर नाचा. हालांकि इस संगीत में अचानक गेट क्रैश करने पहुंची कृति इससे पहले काफी नवर्स हो रही थीं, जबकि आयुष्‍मान ने कहा कि वह यह पहले भी कर चुके हैं. आयुष्‍मान ने कहा, 'मैं यह पहली बार नहीं कर रहा हूं, मैने बचपन में कई शादियां गेट क्रैश की हैं.' जबकि कृति ने कहा, ' मैंने ऐसा कभी नहीं किया है. मुझे बहुत टेंशन हो रही है. मैं बस यह उम्‍मीद कर रही हूं कि लोग हमें देश कर सप्राइज हो जाएं न कि शौक हों.'
 
bareilly ki barfi

संगीत में दुल्‍हा-दुल्‍हन के साथ नाचते कृति और आयुष्‍मान.


कृति ने अपने इस एक्‍सपीरियंस में बारे में ट्विटर पर भी बताया है.
 
यह भी पढ़ें: देखा आपने, तैमूर के साथ मम्‍मी करीना कपूर और पापा सैफ अली खान का यह Cute Pic
 
फिल्‍म की बात करें तो आयुष्मान खुराना और कृति सेनन की पिछली फिल्मों में ऑडियंस ने उन्हें मस्तीभरे अंदाज में देखा है. लेकिन 'सिटीलाइट्स', 'अलीगढ़', 'शाहिद' जैसी फिल्मों में सीरियस किरदार निभाकर मशहूर हुए राजकुमार राव को गाने पर ठुमके लगाते देख, ऑडियंस हैरान रह जाएगें. 'स्‍वीटी तेरा ड्रामा' गाने में राजकुमार कृति सेनन और आयुष्मान खुराना के साथ जमकर थिरकते और मस्ती करते दिख रहे हैं.

VIDEO: स्पॉटलाइट : फिल्‍म 'राब्ता' के सितारे सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन से मुलाकात



मामूल हो कि, 'बरेली की बर्फी' की कहानी 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी ने लिखी है जबकि फिल्‍म का निर्देशन उनकी पत्‍नी अश्विनी अय्यर कर रही हैं. अश्विनी इससे पहले फिल्‍म 'निल बटा सन्‍ना' का निर्देशन कर चुकी हैं. फिल्म 'बरेली की बर्फी' 18 अगस्त को रिलीज हो रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
412 Shares
(यह भी पढ़ें)... क्‍या दिखावे के लिए है आदर्श आचार संहिता?

Advertisement