'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में बरुण सोबती की वापसी से कौन है सबसे ज्यादा खुश...

अभिनेता वरुण सोबती का कहना है कि छोटे पर्दे पर उनकी वापसी को लेकर उनकी पत्नी पश्मीन मनचंदा बहुत उत्साहित हैं

'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में बरुण सोबती की वापसी से कौन है सबसे ज्यादा खुश...

टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं 3 में इसके पहले सीजन का किरदार अरनव सिंह रायजादा लौट आया है. इससे स्टार प्लस के इस शो को पसंद करने वालों में खास उत्साह है. इस शो का पहला टीजर भी जारी कर दिया गया है. जिसमें बरुण के लौटने का धमाकेदार तरीके से स्वागत किया गया है. यह इस शो का तीसरा सीजन है. बरुण इससे पहले सनाया ईरानी के साथ इस शो पर धमाल मचा चुके हैं. दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. 

'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' का पहला टीजर जारी, कुछ ऐसे दिखे बरुण सोबती

बरुण इस धारावाहिक में 5 साल बाद लौट हैं. अभिनेता वरुण सोबती का कहना है कि छोटे पर्दे पर उनकी वापसी को लेकर उनकी पत्नी पश्मीन मनचंदा बहुत उत्साहित हैं. वरुण पांच साल पहले सनाया ईरानी के साथ 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में नजर आए थे. दर्शकों को जल्द ही छोटे पर्दे पर इस शो के तीसरे सीजन में इस अभिनेता को देखने का मौका मिलेगा.
 
 

 

#IPKKND3

A post shared by Barun Sobti (@barunsobtisays) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण ने अपने बयान में कहा, "मैंने फिल्में, वेब श्रृंखला और लघु फिल्में की हैं, लेकिन टीवी मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है. टीवी पर वापसी करना घर लौटने जैसा है. व्यक्तिगत रूप से मैं किसी माध्यम में फर्क नहीं करता..लेकिन मेरी पत्नी टीवी पर मेरी वापसी.. खासकर 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के साथ वापसी से बेहद उत्साहित हैं."
 
इस धारावाहिक में अर्नव सिंह रायजादा की भूमिका निभा रहे वरुण इस शो की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. जल्द ही स्टार प्लस पर इस शो का प्रसारण शुरू होगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)