NDTV Khabar

बेवॉच के नए ट्रेलर में फाइनली प्रियंका चोपड़ा को मिली थोड़ी सी जगह

92 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>बेवॉच</i> के नए ट्रेलर में फाइनली प्रियंका चोपड़ा को मिली थोड़ी सी जगह

बेवॉच के एक दृश्य में प्रियंका चोपड़ा.

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इस ट्रेलर के ज्यादातर हिस्सों में फिल्म के मुख्य कलाकार ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन ही नजर आ रहे हैं लेकिन इस ट्रेलर में अंततः प्रियंका चोपड़ा डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. बता दें कि फिल्म के पहले ट्रेलर में प्रियंका की सिर्फ एक झलक दिखी थी, और फिर दूसरे ट्रेलर में वह केवल तीन सेकंड के लिए नजर आई थीं. इस ट्रेलर में प्रियंका दो सीन में दिख रही हैं और उनके डायलॉग्स भी हैं. फिल्म में प्रियंका विक्टोरिया लीड्स की नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं. ट्रेलर में एक जगह प्रियंका ड्वेन जॉनसन से कहती हैं, "कुछ लोग किसी भी चीज के लिए अच्छे नहीं होते."

ट्रेलर से बेवॉच एक मनोरंजक फिल्म लग रही है जिसमें कुछ स्टंट सीक्वेंस होंगे, ड्वेन जॉनसन के कुछ ऐब्स दिखाने के दृश्य होंगे. फिल्म में ड्वेन एक लाइफगार्ड की भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर की शुरुआत, "बेवॉच में आपका स्वागत है! हमारी टीम सबसे अच्छी है."

यहां देखें बेवॉच का ट्रेलरः



टिप्पणियां
सेठ गोर्डोन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 90 के दशक के इसी नाम के प्रसिद्ध टीवी सीरीज पर आधारित है जिसमें पामेला एंडरसन और डेविड हैसलहॉफ ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. पिछले ट्रेलरों में प्रियंका की मामूली झलक पर उनकी मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि ट्रेलर में प्रियंका को कम से कम दिखाना फिल्म के प्रचार की स्ट्रैटेजी है और फिल्मकार फिल्म के बेस्ट हिस्से को ट्रेलर में दिखाना नहीं चाहते हैं.

फिल्म के प्रचार के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा इन दिनों टीवी सीरीज क्वांटिको के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में वह ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में शामिल हुई थीं. प्रियंका की आखिरी बॉलीवुड फिल्म प्रकाश झा की जय गंगाजल थी. बेवॉच 26 मई को रिलीज होगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement