'बेवॉच' का पहला ट्रेलर: ढूंढते रह जाओगे प्रियंका चोपड़ा को

'बेवॉच' का पहला ट्रेलर: ढूंढते रह जाओगे प्रियंका चोपड़ा को

बेवॉच के पहले ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा सिर्फ एक ही सीन में आई हैं नजर

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ा रही प्रियंका चोपड़ा के फैन्‍स को उनकी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन जब प्रियंका की इस फिल्‍म का पहला ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है तो प्रियंका के ज्‍यादातर फैन्‍स को सिर्फ निराशा ही हाथ लगी है. दरअसल लगभग 2 मिनट के ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा सिर्फ और सिर्फ एक ही सीन में दिखाई दी हैं.

'बेवॉच' में डवायन जॉनसन (द रॉक) के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली हैं. प्रियंका ने गुरूवार रात को अपने फैन्‍स के लिए ट्विटर पर इस फिल्‍म का पहला ट्रेलर पोस्‍ट किया.
 


1 मिनट 59 सैकंड के इस ट्रेलर में प्रियंका सिर्फ कुछ ही पलों के लिए नजर आई हैं. साथ ही जहां बाकी कलाकारों का कोई न कोई डायलोग इस ट्रेलर में दिखाया गया है, वहीं प्रियंका का कोई भी डायलोग इसमें नहीं है.

यह ट्रेलर डवायन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस ट्रेलर की शुरुआत में काफी एक्‍शन सीन दिखते हैं लेकिन जैसे ही मजाकिया अंदाज में जैक एफ्रोन एंट्री लेते हैं फिल्‍म का मूड समझ आ जाता है. क्‍योंकि प्रियंका चोपड़ा की इस ट्रेलर में सिर्फ एक झलक दिखाई दी है इसलिए उनके रोल के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. हालांकि इस छोटी सी झलक में प्रियंका काफी हॉट दिख रही हैं. यह फिल्‍म 26 मई को रिलीज होने वाली है.

यहां देखें फिल्‍म 'बेवॉच' का ट्रेलर-

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com