Baywatch Trailer: केवल तीन सेकंड के लिए नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

Baywatch Trailer: केवल तीन सेकंड के लिए नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

'बेवॉच' के एक दृश्य में प्रियंका चोपड़ा.

नई दिल्ली:

ड्वेन जॉनसन और उनकी टीम पूरी कोशिश कर रही है चर्चित टेलीविजन सीरीज 'बेवॉच' के जादू को फिल्म में भी बरकरार रखा जाए. इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म में  वह विलेन विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म का एक और ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें प्रियंका चोपड़ा महज तीन सेकंड के लिए नजर आई हैं. इसस पहले दिसंबर में जारी हुए ट्रेलर में वह एक सेकंड से भी कम समय के लिए नजर आई थीं.

हालिया ट्रेलर में प्रियंका के तीन अलग-अलग दृश्यों की एक-एक झलक दिखाई गई है. हालांकि केवल झलकों में ही प्रियंका विलेन के रूप में काफी प्रॉमिसिंग लग रही हैं. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि ट्रेलर में प्रियंका को ज्यादा नहीं दिखाया जाना फिल्म की प्रमोशनल स्ट्रेटेजी का हिस्सा है.

यहां देखें 'बेवॉच' का ट्रेलर (इस वीडियो के कुछ हिस्से बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं हैं.)
 



फिल्म का निर्देशन सेठ गॉर्डन ने किया है. यह फिल्म 90 के दशक की चर्चित अमेरिकन टीवी सीरीज 'बेवॉच' से प्रेरित है जिसमें डेविड हैसलहॉफ और पामेला एंडरसन ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं. फिल्म में दोनों कलाकारों का कैमियो अपीयरेंस होगा. फिल्म इस साल मई में रिलीज होने वाली है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com