NDTV Khabar

विद्या बालन की फिल्‍म 'बेगम जान' का पहला लुक आया सामने, इस बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं विद्या

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन की फिल्‍म 'बेगम जान' का पहला लुक आया सामने, इस बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं विद्या

खास बातें

  1. विद्या बालन ने अपनी फिल्‍म 'बेगम जान' का पोस्‍टर किया रिलीज
  2. इस फिल्‍म में विद्या, गौहर खान समेत 11 एक्‍ट्रेस आएंगी नजर
  3. 'बेगम जान' 14 अप्रैल को रिलीज होगी
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस से एक दिन पहले ही अपने आने वाली फिल्‍म 'बेगम जान' का पोस्टर के सामने लायी हैं. इस पोस्‍टर में विद्या बालन काफी दमदार और बोल्‍ड नजर आ रही हैं. इस बोल्‍डनेस के साथ ही विद्या बालन के इस पोस्‍टर में सबका ध्‍यान खींचा है दो लाइनों ने, जिन्‍होंने सब का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है. विद्या के इस पोस्‍टर पर लिखा है, 'मेरा शरीर. मेरा घर. मेरा देश. मेरे नियम.' बता दें कि इस 8 मार्च को मनाए जा रहे अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस की थीम भी कुछ इसी से मिलती-जुलती है. इस बार अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस की थीम है, 'बी बोल्‍ड फॉर चेंज' (बदलाव के लिए सशक्‍त बनें). ऐसे में विद्या की बोल्‍डनेस और पोस्‍टर पर लिखा यह संदेश काफी गहरा संदेश दे रहा है.

'बेगम जान’ साल 2015 में आई बंगाली फ़िल्म ‘राजकहिनी' की कहानी पर आधारित है. फिल्‍म की कहानी आजादी से पहले हुए बंटवारे के वक्त की है. बता दें कि विद्या की इस फिल्‍म में इला अरुण, गौहर खान, पल्‍लवी शारदा और रजिता कपूर समेत 11 एक्ट्रेसेस नजर आएंगीं. विद्या इस फिल्‍म में 1947 में भारत के विभाजन के समय के एक वैश्‍यालय की मैडम बनी नजर आएंगी.  'बेगम जान' का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड जीत चुके फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी कर रहे हैं और यह श्रीजीत की पहली हिन्‍दी फिल्‍म है. फिल्‍म के बंगाली वर्जन को भी श्रीजीत ने ही डायरेक्ट किया था.
 
 

Aa rahi hoon main! #BegumJaanFirstLook

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


इस फिल्‍म की कहानी एक वेश्यालय के आस-पास घुमती है. बहरहाल, पोस्टर की अगर बात करें तो रेड शेड के घाघरे और चोली में विद्या बालन हाथ में हुक्का लिए नजर आ रही हैं. इस फिल्‍म को फिल्‍ममेकर महेश भट्ट और विशेष भट्ट् प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्‍म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement