NDTV Khabar

विद्या बालन ने अपनी फिल्‍म 'बेगम जान' की सभी महिला किरदारों से पोस्‍टर के जरिए मिलाया

48 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन ने अपनी फिल्‍म 'बेगम जान' की सभी महिला किरदारों से पोस्‍टर के जरिए मिलाया
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में महिला केंद्रित फिल्‍मों के चलन की शुरुआत करने वाली एक्‍ट्रेस विद्या बालन एक बार फिर एक महिला प्रधान फिल्‍म के साथ आ रही हैं और इस बार उनकी फिल्‍म में इस काम का जिम्‍मा उन्‍होंने अकेले नहीं संभाला है. बल्कि उनके साथ इस फिल्‍म में 10 और मंझी हुई कलाकार नजर आने वाली हैं. अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर विद्या बालन ने अपनी फिल्‍म की सारी महिला किरदारों के साथ एक फोटो शेयर किया है और विद्या ने इसे एक 'परिवार' का नाम दिया है. यह विद्या की फिल्‍म का दूसरा पोस्‍टर है. विद्या बालन का कहना है कि 'बेगम जान' में काम करने का उनका अनुभव बेहद शानदार रहा और वह इसकी रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

 न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार विद्या ने मुंबई हवाईअड्डे पर कहा, 'मैं कोलकाता में फिल्म का प्रचार करके लौट रही हूं. यह एक शानदार अनुभव रहा. फिलहाल मैं, 'बेगम जान' को लेकर बेहद उत्साहित हूं और इसे लेकर लोगों की प्रतिक्रियाओं का मजा उठा रही हूं.' श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित फिल्म के पहले पोस्टर की टैगलाइन में लिखा है, 'मेरा शरीर, मेरा घर, मेरा देश, मेरे नियम.'
 
यह है विद्या बालन की फिल्‍म का पहला पोस्‍टर, जिसे उन्‍होंने 6 मार्च को सोशल मीडिया में पोस्‍ट किया.

इस फिल्‍म में विद्या बालन, गौहर खान, इला अरुण, पल्‍लवी शारदा, नसीरुद्दीन शाह, चंकी पांडे और रंजीत कपूर भी नजर आएंगे. 'बेगम जान' को क्या इस साल की सबसे बोल्ड फिल्म कहा जा सकता है, इस सवाल पर विद्या ने आईएनएस को कहा, 'इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती.' बता दें कि यह फिल्‍म 1947 के समय के एक वैश्‍यालय की कहानी है.

'बेगम जान' बंगाली फिल्म 'राजकहिनी' का हिंदी रीमेक है और इसमें विद्या भारत के विभाजन के समय के एक कोठे की मालकिन के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और गौहर खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement