NDTV Khabar

विद्या बालन की 'बेगम जान' का पहला गाना रिलीज, सालों बाद आशा भोंसले की आवाज

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन की 'बेगम जान' का पहला गाना रिलीज, सालों बाद आशा भोंसले की आवाज

खास बातें

  1. विद्या बालन की फिल्‍म 'बेगम जान' का पहला गाना हुआ रिलीज
  2. गाने में होली खेलती नजर आ रही हैं फिल्‍म की महिला किरदार
  3. सालों बाद आशा भोंसले ने दी फिल्‍म के गाने को अपनी आवाज
नई दिल्‍ली: लंबे समय से दिग्‍गज गायिका आशा भोसले ने किसी फिल्‍म के गीत को अपनी आवाज नहीं दी है. लेकिन लबे समय बात विद्या बालन की आने वाली फिल्‍म 'बेगम जान' में एक बार फिर यह आवाज सुनाई देगी. शुक्रवार को इस फिल्‍म का पहला गाना रिलीज किया गया है और इस गाने में लंबे समय के बाद आशा भोंसले की आवाज सुनाई दी है. 'प्रेम में तोहरे' टाइटल का यह गाना बॉलीवुड के दूसरे दशक की याद दिलाता है. यह गाना सुनकर आपको काफी अच्‍छा लगेगा क्‍योंकि इसका संगीत काफी मधुर है. गाने की शुरुआत विद्या बालन से होती है जो इस फिल्‍म में एक वैश्‍यालय की प्रमुख बनी हैं. इसके बाद इस गाने में फिल्‍म की बाकी सभी महिला किरदार होली खेलते हुए नजर आती हैं.

यह गाना प्यार और इससे जुड़े एहसासों को एक अलग अंदाज नें पेश कर रहा है. वहीं आशा भोसले की आवाज कानों को बेहद अच्‍छी लग रही है. आशा भोसले की आवाज सुनकर गाने के कंपोजर अनु मलिक द्वारा उनका चयन बहुत ही अच्‍छा लगता है. बात दें कि आखिरी बार आशा भोसले ने साल 2013 में आखिरी बार गाना गाया था.

यहां देखें फिल्‍म 'बेगम जान' का यह वीडियो -



बेगम जान नेशनल अवॉर्ड विनर निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म राजकहिनी का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म भी श्रीजित के निर्देशन में बनी है. आजादी के बाद भारत-पाकिस्तान विभाजन पर आधारित इस फिल्म में विद्या एक वैश्याघर की मुखिया की भूमिका निभा रही हैं. महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement