NDTV Khabar

'बहन होगी तेरी' ट्रेलर: राजकुमार राव नहीं बनना चाहते श्रुति हासन के भाई

282 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बहन होगी तेरी' ट्रेलर: राजकुमार राव नहीं बनना चाहते श्रुति हासन के भाई

फिल्‍म 'बहन होगी तेरी' का एक सीन.

खास बातें

  1. लखनऊ में बनाई गई है फिल्‍म
  2. 'बहन होगी तेरी' में नजर आएंगे गौतम गुलाटी और गुलशन ग्रोवर
  3. 2 जून को रिलीज हो रही है फिल्‍म
नई दिल्‍ली: अक्‍सर लड़की की बिना जानकारी के ही उसके प्‍यार की कसमें खाने वाले लड़के एक दूसरे से यही कहते दिखते हैं, 'बहन होगी तेरी' लेकिन अक्‍सर बोले जाने वाला यह डायलोग अब राजकुमार राव और श्रुति हासन की आने वाली फिल्‍म का नाम है. इस फिल्‍म का ट्रेलर आ रिलीज किया गया है और ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्‍म के मजेदार कॉमेडी है जिसमें गट्टू यानी राजकुमार राव अपने ही पड़ोस में रहने वाली बिन्‍नी यानी श्रुति हासन से प्‍यार करते हैं. 2 मिनट और 46 सैकेंड के इस ट्रेलर में मोहल्ले वाला रोमांस दिखाया गया है. फिल्‍म 'ट्रैप्‍ड' में काफी संजीदा किरदार में नजर आने वाले राजकुमार राव इस फिल्‍म में फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में श्रुति हासन और राजकुमार राव की जोड़ी काफी फ्रेश लग रही है.

ट्रेलर में दिखाया गया है ​कि राजकुमार (गट्टू) जो अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की श्रुति हासन (बिन्नी) से बचपन से प्यार करता है लेकिन उस महोल्ले में रहने वाले सभी लोगों का मानना है कि पड़ोस में रहने वाली हर लड़की आपकी बहन होती है. राजकुमार इस संदेश से काफी परेशान हैं लेकिन आखिरकार बिन्‍नी भी उनसे प्‍यार करने लगती है. लेकिन इस पूरे मामले में फिल्‍म में काफी मोड़ नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के विजेता रहे गौतम गुलाटी भी नजर आ रहे हैं.

यहां देखें फिल्‍म 'बहन होगी तेरी' का ट्रेलर -



अजय पन्ना लाल द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'बहन होगी तेरी' 2 जून को रिलीज होगी. श्रुति साल 2015 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गब्बर इज बैक' में नजर आई थीं. वहीं हाल ही में 'ट्रैप्‍ड' में नजर आए राजकुमार इस साल कुछ और फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं. इस साल वह 'ओमेर्टा', 'न्यूटन', 'बरेली की बर्फी' और 'शिमला मिर्च' जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement