NDTV Khabar

'2.0' Behind The Scenes: मेकिंग वीडियो में खूंखार नजर आ रहे अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ दिखी बॉन्डिंग

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' का यह मेकिंग वीडियो यू-ट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'2.0' Behind The Scenes: मेकिंग वीडियो में खूंखार नजर आ रहे अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ दिखी बॉन्डिंग

'2.0' में अक्षय कुमार का लुक.

खास बातें

  1. सामने आए '2.0' के बिहाइंड-द-सीन्स, एक्शन सीन्स की भरमार
  2. वीडियो में मेकअप करवाते दिख रहे रजनीकांत और अक्षय कुमार
  3. अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी '2.0'
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है. लेकिन दर्शक अपने फेवरेट सुपरस्टार्स की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैन्स के इसी क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के 'बिहाइंड द सीन' वीडियो जारी किए हैं, जिसमें रजनीकांत और अक्षय कुमार की झलक हमें देखने को मिल रही है. वीडियो में अक्षय और रजनीकांत इस फिल्म में जी तोड़ मेहनत करते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 'जमाई राजा' के घर पहली बार विराजे गणपति, दर्शन करने पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी​
 

akshay kumar rajinikanth

अक्षय कुमार और रजनीकांत.


ये भी पढ़ें: Box Office Collection Day 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से आगे निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिर भी 'बंदूकबाज' ने मारी बाजी

वीडियो में दिखाया गया है कि इस फिल्म में लिए अक्षय और रजनीकांत को अपना मेकअप करवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही हैं. फिल्म में अक्षय डॉ. रिचर्ड नाम का किरदार निभाएंगे, जो देखने में काफी डरावना है. वीडियो में विलेन बने अक्षय कुमार इसी खूंखार लुक में नजर आ रहे हैं. 
 

akshay kumar

अक्षय कुमार.


2.0 से उनका लुक देखकर शायद ही कोई कह पाएगा कि ये अक्षय हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अक्षय को 4-5 घंटे मेकअप करवाने में लग जाते है. बावजूद इसके अक्षय संयम रखकर अपने काम पर पूरा फोकस करते रहे.

ये भी पढ़ें: चीन के बाद अब हांगकांग के बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा रही 'दंगल', जानें दो दिन की कमाई

मेकअप के अलावा फिल्म के एक्शन सीन्स को भी शूट करते हुए दिखाया गया है. फिल्म के मेकर्स सीन्स को शूट करने के लिए साइंस, लॉजिक और कमाल की आर्टिस्टिक टीम का उपयोग कर रहे हैं. 

 
rajinikanth

रजनीकांत फिल्म में डॉ.वसीगरण और चिट्टी का किरदार निभाएंगे.


फिल्म की मेकिंग का यह वीडियो 1.47 मिनट का है. इसमें टीम फिल्म के लिए भारी-भरकम और लंबी-चौड़ी तैयारियां करती दिख रही है. इस मेकिंग वीडियो को देखकर लगता है कि फिल्म में भी पिछली फिल्म की तरह गजब के स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा. फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए हॉलिवुड फिल्मों के तकनीकी विशेषज्ञों की सेवाएं ली जा रही हैं.
 
amy jackson

एमी जैक्सन.


'2.0' रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है. एस. शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी नजर आएंगी. फिल्म 25 जनवरी 2018  को रिलीज होगी.

देखें, मेकिंग का वीडियो. 

टिप्पणियां

रजनीकांत की फिल्म का यह मेकिंग वीडियो यू-ट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement