कास्टिंग काउच से लेकर शाहरुख का कॉल मिस करने तक, जानिए रणवीर सिंह की ये खास बातें...

कास्टिंग काउच से लेकर शाहरुख का कॉल मिस करने तक, जानिए रणवीर सिंह की ये खास बातें...

शो के दौरान रणवीर सिंह

खास बातें

  • रणवीर कभी सोचे भी नहीं थे कि शाहरुख उन्हें कॉल करेंगे.
  • रणवीर सिंह करीना कपूर के बहुत बड़े फैन थे.
  • रणवीर ने यह खुद स्वीकारा कि वह एक 'ड्रामा क्वीन' हैं
नई दिल्ली:

मुंबई में जन्मे रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं. फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले रणवीर ने एक उम्दा कलाकार हैं और यही वजह है कि वह दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं.

एनडीटीवी पर शेखर गुप्ता के टॉक शो 'ऑफ द कफ' में रणवीर ने बताया कि वह अभी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे.

उन्होंने बताया कि वह बेस्ट एक्टर नहीं बल्कि ऐसे एक्टर बनना चाहते हैं जिसे सभी पसंद करें, जिसके साथ सभी काम करने को तैयार रहें. उन्होंने कहा, 'मैं चाहता हूं लोग मुझे 'सेक्सिएस्ट, हॉटेस्ट, और मोस्ट डिजायरेबल' के नाम से ही जानें.'

रणवीर ने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए कहा कि यह बहुत ही डरावना होता है. उन्होंने शुरुआती दौर की एक बात शेयर करते हुए कहा कि एक बार उनके पास शाहरुख खान का कॉल आया था, जिसे उन्होंने मिस कर दिया था.

दरअसल, उनकी पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' की रिलीज के बाद उनके फोन पर शाहरुख का कॉल आया था, लेकिन वह कॉल वह रिसीव नहीं कर पाए. रणवीर कहते हैं कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि शाहरुख उन्हें कॉल कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि वह करीना कपूर के बहुत बड़े फैन थे. जब उनकी पहली मुलाकात करीना से हुई, तब वह उसके लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थे.

रणवीर ने यह स्वीक किया कि वह एक 'ड्रामा क्वीन' हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैं अगर एक्टर नहीं होता तो स्ट्रगलिंग एक्टर होता. रणवीर कहते हैं कि उनके लिए तब दिक्कत वाली बात हो जाती है जब उन्हें पर्सनल और प्रोफेशनल को अलग-अलग करके काम करना होता है.

वह कहते हैं कि बिना किसी पर्सनल कनेक्शन के वह काम नहीं कर सकते है, क्योंकि वह सभी को गले लगा लेते हैं, सभी को किस कर लेते हैं, इसके लिए जरूरी है कि वह जिनके साथ भी काम करें उनके साथ पर्सनल रिश्ते बन जाएं.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com