NDTV Khabar

भाभी जी घर पर नहीं हैं... अंगूरी भाभी के बाद अब अनीता भाभी भी चली शो छोड़कर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाभी जी घर पर नहीं हैं... अंगूरी भाभी के बाद अब अनीता भाभी भी चली शो छोड़कर

खास बातें

  1. सौम्‍या टंडन शो की शुरुआत से हैं इसका हिस्‍सा
  2. एक ही तरह का किरदार निभा कर बोर हो गई हैं अनीता भाभी
  3. पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधीं हैं सौम्‍या
नई दिल्‍ली:

सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' से जुड़े विवादों का दौर खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जहां पहले इस शो की पहली अंगूरी भाभी यानी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे इस शो को छोड़ कर चली गई और शो की हालत काफी डावांडोल हो गई. दर्शकों ने एक बार फिर नई अंगूरी भाभी को अपनाया ही था कि अब खबरे हैं कि अब शो की अनीता भाभी यानी एक्‍ट्रेस सौम्‍या टंडन भी इस शो से अलवितदा कहने की तैयारी कर रही हैं. तिवारी जी से लेकर हप्‍पू सिंह तक सभी की 'गोरी मैम' यानी सौम्‍या टंडन ने शो को छोड़ने का मन बना लिया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सौम्‍या टंडन जल्‍द ही इस शो को अलविदा क‍ह सकती हैं. दर्शक शो में सौम्‍या टंडन के किरदार को बेहद पसंद करते हैं. खबरें हैं कि सौम्‍या पिछले काफी समय से एक ही जैसा रोल निभाते-निभाते काफी बोर हो चुकी हैं और अब वे कुछ नया करना चाहती हैं.

टिप्पणियां

सूत्रों के अनुसार शो के साथ उनका कॉन्‍ट्रैक्‍ट जल्‍द ही पूरा होने वाला है और सौम्‍य अब इसे रिन्‍यू कराने के मूड में नहीं है. अगर सौम्‍या इस शो को अलविदा कहती हैं तो यह शो के लिए एक बड़ा झटका है. बता दें कि पिछले काफी समय से विवाद के चलते 'भाभीजी घर पर हैं' शो सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो में अंगूरी भाभी के किरदार में चर्चित हुई एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे ने सालभर पहले इस शो को अचानक छोड़ का फैसला कर लिया. शिल्‍पा के आचनक शो छोड़ने के चलते प्रोड्यूसर औशर शिल्‍पा के बीच कानूनी लड़ाई भी हुई.

 
saumya tandon bhabhi ji ghar par hain

कई महीनों की चुप्‍पी के बाद शिल्‍पा शिंदे ने हाल ही में इस शो के प्रोड्यूसर पर शारीरिक शोषण का आरोप भी लगाया है. शिल्‍पा ने इस मामले में मुंबई के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्‍होंने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर उनका फायदा उठाने और गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. शिंदे ने अपनी शिकायत में यह भी कहा था कि संजय ने उन्‍हें यह भी धमकी दी थी कि अगर उन्‍होंने इस बारे में किसी से बात की तो वे उन्‍हें शो से निकाल देंगे.

इस शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वलाी सौम्‍या टंडन शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्‍म 'जब वी मेट' में करीना के बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं. सौम्‍या डांस रियेलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के पहले 3 एपिसोड्स भी होस्‍ट कर चुकी हैं. हाल ही में सौम्‍या की शादी हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement