NDTV Khabar

'नच बलिए 8' के फिनाले में नहीं नजर आएंगी भारती सिंह, अस्‍पताल में हुईं भर्ती

भारती को गुरुवार को करीब 3 बजे रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया. भारती को लिवर सर्जरी से गुजरना होगा. ऐसे में भारती और उनके बॉयफ्रेंड हर्ष के पास 'नच बलिए 8' का फिनाले मिस करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'नच बलिए 8' के फिनाले में नहीं नजर आएंगी भारती सिंह, अस्‍पताल में हुईं भर्ती

भारती सिंह मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्‍पताल में भर्ती हैं.

खास बातें

  1. पेट दर्द की शिकायत के बाद कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती हुई भारती
  2. 'नच बलिए 8' में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई हैं भारती सिंह
  3. बीमारी के चलते भारती नहीं बन पाएंगी 'नच बलिए 8' के फिनाले का हिस्‍सा
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
'नच बलिए 8' में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती हैं. गुरुवार को भारती ने पेट दर्द की शिकायत की जिसके बाद उनको मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जांच के बाद सामने आया है कि भारती के गॉल ब्लैडर में स्टोन है और भारती को अब डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया है. भारती को अब लिवर सर्जरी की जरूरत है. इस हालत में भी भारती अपने फैन्स को अपनी सेहत की अपडेट देना नहीं भूलीं. भारती ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया है. भारती ने अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपकी दुआओं के लिए सबको धन्यवाद. मैं अब काफी अच्छा महसूस कर रही हूं.'
 
 

Thank you everyone for your wishes. I'm feeling a lot better now.#love#wishes #respect

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'नच बलिए 8' के फिनाले के लिए भारती और उनके मंगेतर हर्ष काफी तैयारी कर रहे थे और यह दोनों इस शो के फिनाले में भी परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन अब भारती की हालत को देखते हुए ऐसा नहीं लगता कि यह जोड़ी फिनाले में नजर आएगी.
 
bharti singh haarsh limbaachiya

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि भारती और हर्ष ने शो में बहुत अच्छा परफॉर्म किया और दोनों फिनाले एपिसोड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे. हालांकि भारती को गुरुवार को करीब 3 बजे रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया. भारती को लिवर सर्जरी से गुजरना होगा. फिनाले को मिस करने के अलावा दोनों के पास कोई और विकल्प नहीं है.

भारती ने कई कॉमेडी शोज़ होस्ट किए हैं, वह 'झलक दिखला जा' में भी हिस्सा ले चुकी हैं और 'बिग बॉस' के कई सीजनों में मेहमान के तौर पर आ चुकी हैं. साल 2012 में भारती को इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड्स में बेस्ट अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया था. उनकी आखिरी फिल्म पुल्कित सम्राट और यामी गौतम की 'सनम रे' थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement