NDTV Khabar

भारती सिंह बन गईं कपिल शर्मा की 'बबली' और यह रहा सबूत...

'द कपिल शर्मा शो' के सेट से कपिल के साथ फोटो शेयर करते हुए भारती ने लिखा, 'कौन कहता है कि मैं 'द कपिल शर्मा शो' के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं.'

1047 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारती सिंह बन गईं कपिल शर्मा की 'बबली' और यह रहा सबूत...

द कपिल शर्मा शो पर कपिल शर्मा के साथ भारती सिंह.

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो में भारती सिंह निभाएंगी 'बबली' का किरदार
  2. भारती ने कपिल की टीम से झगड़े की खबरों को कहा अफवाह
  3. कपिल शर्मा के शो से पहले 'नच बलिए 8' में अपने बॉयफ्रेंड के साथ आई नजर
नई दिल्‍ली: हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से जुड़ी दो खबरें सामने आईं. पहली यह कि कॉमेडी क्‍वीन भारती सिंह इस शो का जल्‍द ही हिस्‍सा बनने वाली हैं, तो वहीं दूसरी खबर आई कि शो के पहले ही दिन भारती का कपिल की टीम से झगड़ा हो गया और भारती शूटिंग बीच में ही छोड़कर चली गईं. इन दो खबरों में से एक बात तो पक्‍की हो गई है कि सालों पहले 'कॉमेडी सर्कस' के मंच पर साथ नजर आ चुके कपिल शर्मा और भारती एक बार कपिल के शो में साथ नजर आने वाले हैं. लेकिन अब अपने और कपिल की टीम के बीच हुए झगड़े की खबरों पर खुद भारती आगे आई हैं और उन्‍होंने इन्‍हें अफवाह बताया है.

शुक्रवार को भारती ने कपिल के शो से अपने दो फोटो शेयर किए हैं और अपने इस शो से जुड़ने की खबरों को पक्‍का कर दिया है. साथ ही अपना फोटो शेयर करते हुए भारती ने लिखा, 'कौन कहता है कि मैं 'द कपिल शर्मा शो' के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं.' भारती ने अपने इस फोटो में कपिल को भी टैग किया है.
 
 

Who says I'm not shooting for "the Kapil Sharma Show"?!?! #NewBeginning #BhartionTKSS #TKSS #SonyTV @kapilsharma

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार इस शो से जुड़ने की बातों पर भारती ने अपने बयान में कहा है कि 'द कपिल शर्मा शो' से जड़ने की सबसे अच्‍छी बात है कि यहां कलाकार को 'रचनात्‍मक स्‍वतंत्रता' मिलती है. आईएएनएस के रिपोर्ट के अनुसार भारती ने अपने बयान में कहा है, 'इस शो से जुड़ी सबसे अच्‍छी बात है कि यहां कलाकारों को अपना किरदार समझने या उसे करने के लिए रचनात्‍मक तौर पर काफी खुलापन दिया जाता है.' भारती इस शो में एक पंजाबी किरदार निभाने वाली हैं और वह इस बात से काफी खुश हैं कि कपिल और भारती को लोग साथ देखना चाहते हैं.
 
 

#kapu#babli#thekapilsharmashow sat-sun9pm on @sonytvofficial @kapilsharma

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


भारती ने कहा, ' द कपिल शर्मा शो पर यह काफी उत्‍साह से भरा दिन था. मैं बबली नाम का एक पंजाबी किरदार निभा रही हूं, जो दिल्‍ली से है और शादियां कराती है.' हाल ही में कपिल शर्मा की टीम को उनके पुराने साथी चंदन प्रभाकर ने जॉइन किया है.

दो महीने पहले फ्लाइट में हुए एक झगड़े के बाद कपिल की टीम के कुछ साथी जैसी सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, चंदन कपिल के शो को छोड़कर चले गए थे. ऐसे में कपिल सिर्फ कॉमेडियन किकू शारदा और शुमोना के साथ अपना शो चला रहे थे, जिसके चलते उनके शो की टीआरपी काफी गिर गई थी. ऐसे में चंदन प्रभाकर के वापिस आने और भारती के इस शो से जुड़ने के बाद शो की टीआरपी में फिर से उछाल आने की उम्‍मीद है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement