Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

प्यार और वासना पर आधारित होगी भूमि पेडनेकर की शॉर्ट फिल्म, जानें फिल्म के बारे में क्या बोलीं एक्ट्रेस...

भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्ममेकर जोया अख्तर की शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगी. उन्होंने बताया कि अख्तर के साथ हमेशा से काम करने की उनकी ख्वाहिश रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्यार और वासना पर आधारित होगी भूमि पेडनेकर की शॉर्ट फिल्म, जानें फिल्म के बारे में क्या बोलीं एक्ट्रेस...

खास बातें

  1. जोया अख्तर की शॉर्ट फिल्म में दिखेंगी भूमि पेडनेकर
  2. अख्तर के साथ हमेशा से काम करना चाहती थीं भूमि
  3. अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना के साथ फिल्मों में व्यस्त हैं भूमि
नई दिल्ली:

फिल्मकार जोया अख्तर की प्रेम और वासना पर आधारित शॉर्ट फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि उनके साथ काम करना खुद को सशक्त और हुनरमंद बनाने जैसा अनुभव रहा. भूमि ने मुंबई से फोन पर लघु फिल्म के बारे में बताया, "फिल्म का विषय 'प्यार और वासना' है. मुझे लगता है कि उनके (अख्तर) साथ काम करना का मौका मिलना मेरी खुशकिस्मती है. वह बेहद प्रतिभावान हैं, यह एक मजबूत महिला के साथ काम करना सशक्तिकरण होने जैसा है."
 

 

A post shared by Bhumi Pednekar (@psbhumi) on


भूमि ने कहा कि पहली बार उन्होंने किसी महिला निर्देशक के साथ काम किया है और यह उनके लिए नया अनुभव रहा और उनके साथ काम करना भी आसान रहा. भूमि का मानना है कि इस तरह की फिल्में करने के दौरान खुद के साथ बहुत प्रयोग करने का मौका मिलता है. इस तरह की प्रारूप वाली फिल्म में रचनात्मकता की पूरी आजादी होती है. अभिनेत्री के लिए फिल्म में काम करना शानदार अनुभव रहा. उन्होंने बताया कि अख्तर के साथ हमेशा से काम करने की उनकी ख्वाहिश रही है और उन्हें फिल्म की पटकथा भी पसंद आई. 

बता दें, 27 वर्षीय भूमि ने अपने करियर की शुरुआत यश राज बैनर से बतौर असिस्टेंड कास्टिंग डायरेक्टर की थी. 2015 में उन्होंने फिल्म 'दम लगा के हईशा' के जरिए बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में कदम रखा. पहली ही फिल्म के लिए उन्होंने फिल्मफेयर बेस्ड फीमेल डेब्यू अवॉर्ड जीता.


रविवार को भूमि पेडनेकर की अक्षय कुमार के साथ नई फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रहीं भूमि ट्रेलर में स्वच्छता की लड़ाई लड़ती दिखाई दे रही हैं.

देखें 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर

टिप्पणियां


इसके अलावा भूमि पेडनेकर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिंग भी कर रही हैं.​ फिल्म 1 सितंबर, 2017 को सिनेमाघरों में उतरेगी.
 


(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सनी लियोन की मेकअप के दौरान निकल गई चमड़ी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Advertisement